मौनी रॉय ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें हॉट अवतार

 
बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। इन फोटोज़ में मौनी रॉय ब्रालेट और ट्राउजर में परफेक्ट ब्लैक एंड व्हाइट पोर्ट्रेट के लिए पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये पिक्स।

   Newspoint24/newsdesk 

बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। इन फोटोज़ में मौनी रॉय ब्रालेट और ट्राउजर में परफेक्ट ब्लैक एंड व्हाइट पोर्ट्रेट के लिए पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये पिक्स। (Instagram/@imouniroy)

मौनी रॉय इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में अपनी 24 मिलियन से ज्यादा वाली इंस्टाग्राम फैमिली के होश उड़ाती नजर आ रहीं हैं, जिन पर फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।(Instagram/@imouniroy)

 

मौनी रॉय इन तस्वीरों में अपनी आंखों से बात करती नजर आ रहीं हैं, फैन्स उनके इस लुक पर दिल हार बैठे हैं। (Instagram/@imouniroy)

मौनी रॉय ने अपनी इन तस्वीरों को कैप्शन दिया, "जब आप अपने मेन्यू में रोमांस पाते हैं तो यह स्वर्ग है, है ना?।" (Instagram/@imouniroy)

 

मौनी रॉय की ये शानदार तस्वीरें फोटोग्राफर निखिल शेनॉय ने क्लिक की हैं। (Instagram/@imouniroy)

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वो बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम हैं। (Instagram/@imouniroy)

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से धमाल मचाती नजर आती हैं। (Instagram/@imouniroy)

मौनी रॉय को उनकी लुक्स, स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस के लिए जाना जाता है। (Instagram/@imouniroy)

यह भी पढ़ें : नम्रता मल्ला ने दिखाई सेक्सी अदाएं, पिक्स में देखें हॉट एंड बोल्ड अंदाज़