समंदर किनारे मस्ती करती नज़र आईं जाह्नवी कपूर, तस्वीरें देख फैंस को सर्दी में गर्मी का अहसास 

 

Newspoint24/newsdesk

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो समंदर किनारे मस्ती भरे पल एंजॉय करते नजर आ रही हैं।

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी फिल्मों के साथ-साथ अपने खूबसूरत लुक को लेकर भी सोशल मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अक्सर ही उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सामने आती रहती हैं। (Pic: Instagram)

 

हमेशा ही वो इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनमें उनका लुक बेहद ही हसीन होता है। उनकी तस्वीरों को उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। (Pic: Instagram)

 

अब जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिनमें वो काफी मस्ती में नजर आ रही हैं। (Pic: Instagram)

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि जाह्नवी खुले आसमान के नीच समंदर के किनारे काफी खुश नजर आ रही हैं। (Pic: Instagram)

इस फोटो में वो बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं, उनके पीछे से झील बह रही है, साथ ही हरे-भरे पेड़ पौधे भी हैं। वहीं कुदरत का ये नजारा जाह्नवी की खूबसूरती को काफी निखार रहा है। (Pic: Instagram)

जाह्नवी अपने खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए फिटनेस पर भी खूब ध्यान देती हैं। उनके द्वारा शेयर की गई इस फोटो में वो जिम में नजर आ रही हैं। (Pic: Instagram)

जाह्नवी कपूर के बारे में ऐसा बताया जाता है कि उन्हें खाने पीने का काफी शौक है। अपने मालदीव वेकेशन की इस फेटो में वो आईस्क्रीम का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। (Pic: Instagram)

अगर बात जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो आखिरी बार वो फिल्म मिली में नजर आई हैं. ये फिल्म 4 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।  (Pic: Instagram)