Bharat Jodo Yatra : केरल पहुंचे राहुल गाँधी, समर्थकों और दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी

 

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि हमारी भारत जोड़ो यात्रा केरल में है। हमने तमिल भाषी तमिलनाडु से मलयालम भाषी केरल में प्रवेश किया। वन्नाकम से नमस्कारम तक।

केरल में प्रवेश करते ही राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि हम केरल के सुंदर राज्य में प्रवेश कर रहे हैं।

श्री नारायण गुरु जयंती के शुभ अवसर पर उनके शब्द भारत जोड़ो यात्रा पर हमारे द्वारा उठाए गए हर कदम को प्रेरित करते हैं।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) रविवार सुबह केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम के परसाला इलाके से शुरू हुई। केरल में यात्रा 19 दिन चलेगी। राहुल गांधी के स्वागत के लिए समर्थकों और दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी।

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष और सांसद के सुधाकरन, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) वी डी सतीसन, एआईसीसी महासचिव तारिक अनवर और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने औपचारिक रूप से केरल में राहुल गांधी का स्वागत किया। 

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि हमारी भारत जोड़ो यात्रा केरल में है। हमने तमिल भाषी तमिलनाडु से मलयालम भाषी केरल में प्रवेश किया। वन्नाकम से नमस्कारम तक। केरल में प्रवेश करते ही राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि हम केरल के सुंदर राज्य में प्रवेश कर रहे हैं। श्री नारायण गुरु जयंती के शुभ अवसर पर उनके शब्द भारत जोड़ो यात्रा पर हमारे द्वारा उठाए गए हर कदम को प्रेरित करते हैं।

भारत जोड़ो यात्रा 17 सितंबर को अलाप्पुझा पहुंचेगी और 21 और 22 सितंबर को एर्नाकुलम जिले से गुजरते हुए 23 सितंबर को त्रिशूर पहुंचेगी। कांग्रेस की यात्रा 26 और 27 सितंबर को पलक्कड़ से होकर 28 सितंबर को मलप्पुरम में प्रवेश करेगी। यात्रा 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों को कवर करेगी और 150 दिनों की अवधि में तमिलनाडु में कन्याकुमारी से जम्मू और कश्मीर तक 3,750 किमी की दूरी तय करेगी। 22 बड़े शहरों में मेगा रैलियां होंगी।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा: ट्रेन के डिब्बों जैसे कंटेनरों और राहुल गांधी के जूतों का सीक्रेट सामने आया