उर्फी जावेद ने पहनी दिल तोड़ने वाली ड्रेस, लोग बोले- आ गई बिना कपड़ों वाली चुड़ैल

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) रविवार दोपहर मुंबई के जुहू इलाके में स्पॉट हुईं। इस दौरान उर्फी ने लाल रंग की मिनी स्कर्ट और सेम कलर का दिल के शेप वाला क्रॉप स्कर्ट पहना हुआ था।

हालांकि, हमेशा उर्फी के पहनावे पर कमेंट करने वाले सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बार भी उन्हें नहीं छोड़ा। वे तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। नीचे की स्लाइड्स में देखिए उर्फी की ताजा फोटोज और जानिए कैसे लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं...

उर्फी के ताजा अपीयरेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

उर्फी क वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "आ गई बिना कपड़ों वाली चुड़ैल।" एक यूजर ने लिखा है, "ये तो शुरू होते ही ख़त्म हो गया मामू।"

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, "सॉरी यार। तेरा किसने दिल तोड़ा। अगर ये टूटा हुआ दिल कोई ले गया तो तेरे घर जाने में तकलीफ हो जाएगी।" एक यूजर ने लिखा है, "पैसों के लिए ये लड़की कुछ दिन बाद और छोटे कपड़े पहनेगी।"

वीडियो में देखा जा सकता ही कि उर्फी कार से उतरने के बाद पैपराजी को पोज दे रही हैं और वहां मौजूद एक महिला से बात भी कर रही हैं।

वे कह रही हैं, "मुझे देखकर कन्फ्यूज हो गई क्या? या मैनेज करना है कि मैं कम कपड़े पहनकर आई हूं, तो तुम्हे ज्यादा कपड़े पहनने हैं? मुंबई में सर्दी नहीं होती है और ये हुडी पहनकर आई है।"