साउथ स्टार नागार्जुन की 100वीं फिल्म होगी ‘द घोस्ट’ , चार राइटर्स लिख रहे हैं फिल्म की कहानी

 
अभिनेता ने अपनी इस फिल्म की कहानी के लिए 4 अलग-अलग फिल्म निर्माताओं को हायर किया है। नागार्जुन ने बात करते हुए बताया, “सभी को काम दिया जा चुका है, मैं भी इन सभी चीजों में अपना ध्यान दे रहा हूं। मैं अभी आप सभी को इन फिल्म निर्माताओं का नाम नहीं बता सकता हूं क्योंकि अभी मैं 2 या तीन को आमने-सामने से सुन रहा हूं, तो ये अच्छा नही होगा।”

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मुंबई। दक्षिण भारत के दिग्गज सुपरस्टार अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी को हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा में देखा गया था। उन्होंने इस फिल्म में नंदी अस्त्र की भूमिका निभाई थी और उनके इस रोल के लिए दर्शकों द्वारा उनकी काफी ज्यादा तारीफ भी की गई थी। अब नागार्जुन को जल्द ही उनकी फिल्म ‘द घोस्ट’ में देखा जाएगा।

ये फिल्म नागार्जुन की 100वीं फ़िल्म होगी और वो अपनी इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक भी हैं। अभिनेता ने अपनी इस फिल्म की कहानी के लिए 4 अलग-अलग फिल्म निर्माताओं को हायर किया है। नागार्जुन ने बात करते हुए बताया, “सभी को काम दिया जा चुका है, मैं भी इन सभी चीजों में अपना ध्यान दे रहा हूं। मैं अभी आप सभी को इन फिल्म निर्माताओं का नाम नहीं बता सकता हूं क्योंकि अभी मैं 2 या तीन को आमने-सामने से सुन रहा हूं, तो ये अच्छा नही होगा।”

नागार्जुन अपनी फिल्म को बनाना चाहते हैं बड़ा
आगे बढ़ते हुए जब नागार्जुन से ये पूछा गया कि वो अपनी 100 वीं फिल्म में आखिर किस प्रकार की फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं? तो, उन्होंने बताया कि, ” ये फिल्म एक विजुअल स्पेक्टेकल होगी, जिसके जरिए मैं लोगों को थिएटर्स तक वापस लाना चाहता हूं। ये फिल्म ब्रह्मास्त्र की तरह एक वीएफएक्स हैवी फिल्म नही होगी परंतु आम जिंदगी से बड़ी फिल्म एक ऐसी चीज हैं जो कि लोगों को एक बार फिर से बड़ी मात्रा में थिएटर्स में वापस लाने की क्षमता रखती है।

दूसरी फिल्मों भी जरूर चल रही हैं, हाल ही में सीता रामम और ओके ओका जीविथम ने अच्छा व्यापार किया है।  इन फिल्मों में अमला अक्किनेनी और शरवानंद भी नजर आए थे।

अपनी फिल्म से दर्शकों को लाना चाहते हैं थिएटर्स में वापस
उन्होंने आगे बढ़ते हुए कहा कि, “इस फिल्म ने शुक्रवार से शनिवार शाम तक 300 प्रतिशत ज्यादा की कमाई की थी, तो ये फिल्म एक पूरी तरह से कंटेंट पर आधारित फिल्म जिसमे कि एक छोटा सा टाइम ट्रैवल का हिस्सा भी था। फिल्म में एक लड़का अपनी मां के लिए समय में आगे या पीछे जाता है। इसीलिए मैं भी अपनी फिल्म को एक मस्ती फिल्म बनाना चाहता हूं, जिससे कि सभी लोग उसे देखें।”

यह भी पढ़ें : 'Brahmastra' ने 9वें दिन 'भूल भुलैया 2' और 'सूर्यवंशी' को पछाड़ा, लेकिन 'द कश्मीर फाइल्स' से अब भी बेहद पीछे