फ्लिपकार्ट पर सुशांत सिंह राजपूत का ऐसा अपमान देख भड़के लोग, कर रहे कंपनी के बायकॉट की मांग   

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई ।  ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  का अपमान और उन्हें बदनाम करने का आरोप लग रहा है। कंपनी के खिलाफ ट्विटर पर बायकॉट का ट्रेंड भी चलाया गया। दरअसल, कंपनी की वेबसाइट पर एक टी-शर्ट बेची जा रही है, जिस पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर बनी है और डिप्रेशन जैसे ड्रोनिंग। सुशांत के फैन्स ने जब यह टी-शर्ट देखी तो उन्होंने कंपनी के खिलाफ अभियान छेड़ दिया। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो लोगों ने भ्रामक कोट वाली इस टी-शर्ट को लेकर फ्लिपकार्ट के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है और कंपनी को नोटिस भी जारी किया है।

सोशल मीडिया पर ऐसे हो रहा विरोध

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "एक आम और जिम्मेदार नागरिक के तौर पर मैं आज रात फ्लिपकार्ट को नोटिस (ऐसे मटेरियल को बेचने की इजाजत देने के लिए, जो मृतक का अपमान करता है) भेज रही हूं।"

एक यूजर का कमेंट है, "सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ बदनामी का अभियान। अब फ्लिपकार्ट भी ड्रगी बॉलीवुड का हिस्सा बन गया है और सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ झूठा अभियान शुरू कर दिया है। फ्लिपकार्ट को किसने कहा कि वो डिप्रेशन में थे? शर्म करो। पावर में बैठा कोई शख्स आपके परिवार के साथ भी ऐसा कर सकता है।"

एक यूजर का ट्वीट है, "यह पूरी तरह प्रोपागैंडा है। हर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत की ड्रगी बॉलीवुड ने निर्दयता से हत्या की और वे अब तक इसके लिए दर्शकों की नाराजगी का सामना कर रहे हैं। इसलिए इस कुंडली से बाहर आने के लिए उन्होंने ऐसा किया। डिप्रेशन कोई फैंसी वर्ड नहीं है, जिसका आप इस तरह से इस्तेमाल करते हैं।"

एक यूजर ने कमेंट किया है, "अब फ्लिपकार्ट सुशांत सिंह राजपूत को गाली देने वालों की लिस्ट में आ गया है। लानत है फ्लिपकार्ट। अब तुम एक मासूम मृत आत्मा को मानसिक रोगी के रूप में टैग करके पैसा कमा रहे हो। क्या आपकी हालत इतनी खराब है?" 

एक यूजर ने लिखा है, "अब यह क्या बकवास है। एक मृत आत्मा को घसीटना और स्पेसिफिक फोटो को डिप्रेशन के रूप में लेबल करना। यह किस तरह की घटिया मार्केटिंग है?"

यह भी पढ़ें :  कार्तिक-कृति को साथ में देखकर बेकाबू हुए फैंस, बोले- 'आप दोनों जल्दी शादी कर लो'