इस दिन आएगा 450 करोड़ रुपए में बन रही 'पुष्पा 2' का टीजर, मेकर्स ने कर ली बड़ी तैयारी

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर 'पुष्पा 2 : द रूल' ( Pushpa 2 The Rule) का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स के लिए खुशखबरी है। फिल्म के मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज करने की बड़ी तैयारी कर ली है।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का टीजर 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही लगभग 1900 करोड़ रुपए में बनी हॉलीवुड फिल्म 'अवतार 2 : द वे ऑफ़ वॉटर' (Avatar: The Way of Water) के साथ अटैच कर भारतीय सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। इसे लेकर जल्दी ही मेकर्स आधिकारिक एलान भी कर सकते हैं।

'पुष्पा' की रिलीज को होने जा रहा एक साल

ट्रेड एनालिस्ट सुमीत कडेल ने सोशल मीडिया पर 'पुष्पा 2' के टीजर को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने अल्लू अर्जुन के पुष्पा लुक का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, "ख़बरों के अनुसार 'पुष्पा 2' का टीजर 'अवतार 2' के साथ अटैच किया जाएगा।

" इस खबर पर आधिकारिक मुहर लगनी अभी बाक़ी है, लेकिन दर्शक इसे सुनकर काफी एक्साइटेड हैं। लोग इस खबर को इसलिए भी सच मान रहे हैं, क्योंकि जिस दिन 'पुष्पा 2' के टीजर लॉन्च की चर्चा है, उससे ठीक एक दिन बाद यानी 17 दिसंबर को फिल्म के पहले पार्ट को एक साल हो जाएगा।अब देखना यह है कि खबर में कितनी सच्चाई है।

ट्रिप से लौटे अल्लू अर्जुन अब शूटिंग पर जुटेंगे

अल्लू अर्जुन पिछले दिनों एक दोस्त की शादी के लिए अफ्रीका गए थे, जहां से वे वापस लौट आए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब उनका निकट भविष्य में शूटिंग से ब्रेक लेने का कोई इरादा नहीं है।

रिपोर्ट्स में अंदरूनी सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि फिल्म के बैंकाक शेड्यूल को पोस्टपोन कर बाद में पूरा किया जाएगा।  क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर 30 फीसदी हिस्सा वहां शूट करना चाहते हैं।

ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स को लेकर है चर्चा

हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि 'पुष्पा : द राइज' और 'KGF Chapter 2' की अपार सफलता को देखते हुए 'पुष्पा' के मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स के लिए लगभग 80 करोड़ रुपए की डिमांड कर रहे हैं, जो कि एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स की कीमत (लगभग 70 करोड़ रुपए) से ज्यादा है।

'पुष्पा : द राइज' ने वर्ल्डवाइड लगभग 350 करोड़ रुपए, 'KGF Chapter 2' ने दुनियाभर से लगभग 1250 करोड़ रुपए और 'RRR' ने वर्ल्डवाइड लगभग 1128 करोड़ रुपए का कलेक्शन का कलेक्शन किया था।

दूसरे पार्ट पर 450 करोड़ रुपए करेंगे खर्च

चर्चा है कि पुष्पा : द राइज' का निर्माण लगभग 194 करोड़ रुपए में हुआ था। वहीं, मेकर्स 'पुष्पा 2 : द रूल' पर तकरीबन 450 करोड़ रुपए खर्च करने जा रहे हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना समेत पुरानी स्टारकास्ट तो नजर आएगी ही, साथ ही कुछ नए कैरेक्टर्स भी शामिल किए जा रहे हैं।