फीस के मामले में अक्षय, सलमान सब पर भारी साउथ का यह सुपरस्टार, ये हैं भारत के 8 सबसे महंगे एक्टर

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मुंबई ।  बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार  एक बार फिर सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर साबित हुए हैं। उन्हें इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से सम्मानित किया गया है। वे बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर भी हैं। लेकिन जब बात पैन इंडिया की आती है तो यही अक्षय कुमार साउथ के एक सुपरस्टार के सामने बौने नज़र आते हैं। जी हां, अगर रिपोर्ट्स की मानें तो यह एकदम सही है और वह स्टार कोई और नहीं, बल्कि दुनिया में बाहुबली के नाम से फेमस हो चुके प्रभास हैं। आइए आपको बताते हैं कितनी है प्रभास की फीस और कौन हैं भारत के 8 सबसे महंगे स्टार्स....

इसी साल मई में आईं रिपोर्ट्स की मानें तो 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' जैसी फिल्मों से दर्शकों के बीचअमिट छाप छोड़ चुके प्रभास ने अपकमिंग फिल्म 'स्प्रिट' के लिए 150 करोड़ रुपए में डील की है, जिसका निर्देशन 'अर्जुन रेड्डी' फेम संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं।

अक्षय कुमार देश के दूसरे सबसे महंगे एक्टर हैं। बताया जताया है कि 'राम सेतु' के लिए उन्होंने 135 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। जबकि एक अन्य फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए उनकी फीस 140-150 करोड़ रुपए बताई जाती है। 

सलमान खान इस सूची में तीसरे नंबर पर आते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ज्यादातर अपने होम प्रोडक्शन  एसकेएफ  की फिल्मों में काम करने वाले सलमान खान ने अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए 125 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। 

दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत सबसे ज्यादा फीस लेने वाले चौथे स्टार बताए जाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछली कुछ फिल्मों के लिए उन्होंने 118 करोड़ रुपए तक चार्ज किए हैं। 

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार विजय सबसे ज्यादा फीस लेने वाले इंडियन एक्टर्स की लिस्ट में पांचवें नंबर पर आते हैं। कथिततौर पर उन्होंने अपनी पिछली फिल्म 'बीस्ट' के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

लिस्ट में छठे नंबर पर शाहरुख़ खान आते हैं, जो लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। ख़बरों की मानें तो उन्होंने अपनी कमबैक फिल्म 'पठान' के लिए लगभग 100 करोड़ रुपए का मेहनताना लिया है। 

'पुष्पा : द राइज' जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने वाले साउथ इंडियन सितारा अल्लू अर्जुन हर फिल्म के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें एटली कुमार की एक स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है, जिसका निर्माण लीका प्रोडक्शन के बैनर तले होगा। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को 100 करोड़ रुपए ऑफर हुए हैं। 

'बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता' बयान के लिए ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू भी सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में शामिल हैं। बताया जाता है कि उन्होंने अपनी पिछली फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' के लिए 70 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

यह भी पढ़ें :  बॉलीवुड में अक्षय कुमार करते हैं सबसे ज्यादा कमाई ! आयकर विभाग के इस सर्टिफिकेट के बाद नहीं रहा किसी को शक