इस हफ्ते 23 सितंबर को रिलीज होने वाली बॉलीवुड मूवीज : सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास रहने वाला है यह शुक्रवार 

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
 
हर हफ्ते बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में बन रही फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं। हालांकि सितंबर महीने का ये हफ्ता सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है।

 इस हफ्ते सनी देओल की चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup: Revenge of the Artist) से लेकर आर माधवन की धोखा: द राउंड कॉर्नर (Dhokha: Round D Corner) जैसी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। हम अपनी इस लिस्ट में आपको इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर 

सनी देओल की 'चुप' को फ्री में देखेगी जनता

चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup: Revenge of the Artist) 
बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और साउथ एक्टर दुलकीर सलमान स्टारर 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' 23 सितंबर के दिन रिलीज होने वाली है। इस सस्पेंस थ्रिलर में सनी और दुलकीर सलमान के अलावा श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिला। 

धोखा: द राउंड कॉर्नर (Dhokha: Round D Corner)
आर माधवन और अपरीक्षित खुराना की फिल्म 'धोखा: द राउंड कॉर्नर' भी इस शुक्रवार को बड़े परदे पर दस्तक देगी। फिल्म का ट्रेलर देखने में काफी मजेदार था और यही वजह है कि इसे देखने के लिए दर्शक बेताब हैं।

अवतार (Avatar)
निर्माताओं ने जैम्स कैमरुन की सुपरहिट फिल्म 'अवतार' को एक बार फिर दर्शकों के बीच 23 सितंबर के दिन रिलीज करने का फैसला किया है। मेकर्स का मानना है कि इससे दर्शकों की यादें एक बार फिर ताजा हो जाएंगी। वहीं दूरी ओर फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' इसी साल 16 दिसंबर के दिन रिलीज होगी।

बबली बाउंसर (Babli Bouncer)

तमन्ना भाटिया स्टारर 'बबली बाउंसर' 23 सितंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर ने सभी को प्रभावित किया है और तमन्ना के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है।


यह भी पढ़ें : साउथ स्टार नागार्जुन की 100वीं फिल्म होगी ‘द घोस्ट’ , चार राइटर्स लिख रहे हैं फिल्म की कहानी