बॉलीवुड में अक्षय कुमार करते हैं सबसे ज्यादा कमाई ! आयकर विभाग  के इस सर्टिफिकेट के बाद नहीं रहा किसी को शक

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मुंबई । अक्षय कुमार  के पास इस समय सबसे ज्यादा फिल्में हैं। दरअसल उन्होंने एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा कारनामा करके दिखाया है। वे सबसे ज्यादा टैक्सपेयर बन कर गए हैं। आयकर विभाग ने एक्टर को सम्मान पत्र और सर्टिफिकेट भी दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने पिछले कुछ सालों से सबसे ज्यादा टैक्सपेयर का खिताब बरकरार रखा है। उनकी टीम ने इस बार भी बॉलीवुड के अन्य कलाकारों के मुकाबले सबसे ज्यादा टैक्स चुकाया है।  अक्षय कुमार को आयकर विभाग  से सम्मान प्रमाण पत्र दिया गया है। 

अक्षय कुमार बने टॉप टैक्सपेयर
अक्षय कुमार इस समय यूके में शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए उनकी टीम ने उनकी ओर से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से सम्मान प्रमाण पत्र स्वीकार किया। यह कोई बहुत बड़े आश्चर्य की बात नहीं है,  अक्षय कुमार  पिछले पांच वर्षों में लगातार भारत के सबसे बड़े करदाताओं में से एक रहे हैं। ''आज की तारीख में वो सबसे व्यस्त एक्टर हैं, उनके पास सबसे ज्यादा फिल्में हैं, इसके साथ ही साथ वे एंडोर्समेंट  की दुनिया पर भी राज कर रहे हैं। बॉलीवुड  की बड़े करदाताओं की सूची में शामिल अक्षय कुमार बहुत मेहनती है, वे ईमानदारी से अपना टैक्स  चुकाने  के लिए जाने जाते हैं।  हालांकि उनका नाम इस  लिस्ट में टॉप पर लिखा  होना  कोई आश्चर्य की बात नहीं है।" अक्षय कुमार का आयकर सर्टिफिकेट सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है।

यूके में कर रहे शूटिंग 

अक्षय कुमार फिलहाल यूके में टीनू देसाई के साथ फिल्म कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार सम्राट पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर के साथ देखा गया था। हालांकि, फिल्म को अपेक्षित सफलता नहीं मिली । आने वाले महीनों में एक्टर की कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं जिनमें रक्षा बंधन , उसके बाद राम सेतु  और सेल्फी शामिल हैं। उनकी पाइपलाइन में ओह माय गॉड 2 भी है। हाल ही में अक्षय को करण जौहर की कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में सामंथा रूथ प्रभु के साथ अतिथि के रूप में देखा गया था।


यह भी पढ़ें :  नेहा मलिक ने सिर्फ सफेद शर्ट पहनकर कराया वीडियो और फोटोशूट, चार बटन खोलकर दिखाई हॉटनेस