किसी को भनक तक नहीं लगने दी ऐश्वर्या राय-अभिषेक ने बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की, बस ये हुए शामिल

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) 11 साल की हो गई है। आराध्या का जन्म 16 नवंबर को हुआ था।

वैसे, हर साल बच्चन फैमिली आराध्या का जन्मदिन धूमधाम से मनाता है, लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं। कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर आराध्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सामने आई, तब कहीं जाकर पता चला कि जन्मदिन पर जश्न मनाया गया था।

रिपोर्ट्स की मानें को ऐश-अभिषेक ने इस बार बेटी का जन्मदिन ग्रैंड लेवल पर नहीं किया और यही वजह से इसकी भनक किसी को नहीं लगी।

खबरों की मानें तो इस सेलिब्रेशन में घर-परिवारवालों के अलावा महज कुछ ही लोग शामिल हुए थे। आपको बता दें कि नातिन को जन्मदिन की बधाई देने नानी वृंदा राय विशेषतौर पर पहुंची थी। 

आराध्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज वायरल

आपको बता दें कि आराध्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, वायरल वीडियोज और फोटोज में इनसाइड फोटोज देखने को नहीं मिल रही है।

बस बच्चन हाउस के बार उन सेलेब्स की फोटोज देखने मिल रही है, जो इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे। पार्टी में जेनेलिया डीसूजा अपने दोनों बेटों के साथ शामिल हुई थी। इसके अलावा अभिषेक बच्चन का खास दोस्त बंटी वालिया भी फैमिली के साथ स्पॉट हुए। 

- आपको बता दें कि आराध्या बच्चन को बर्थडे विश करने बुआ श्वेता बच्चन भी खासतौर पर पहुंची थी। सेलिब्रेशन इवेंट में जाते वक्त श्वेता का क्लिक किया गया। श्वेता के साथ ऐश्वर्या राय भी नजर आई। इस मौके पर ऐश्वर्या ने सफेद लॉन्ग शर्ट और जीन्स कैरी कर रखी थी। 

- सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें मां-बेटी के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों मैचिंग कलर की ड्रेस में मुस्कराती नजर आ रही है। बता दें कि ऐश अपनी बेटी को लेकर काफी पजेसिव है।