मेरठ : पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने SBI के ATM को निशाना बनाया :  गैस कटर से काटकर कैश निकालने का प्रयास किया एटीएम में आग लगी 

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   

मेरठ। मवाना में बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी एसबीआई (SBI) के एटीएम (ATM) को निशाना बनाया। बदमाशों ने एटीएम (ATM) को गैस कटर से काटकर कैश निकालने का प्रयास किया। इसी बीच मशीन में आग लग गई। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आग लगने की सूचना कंट्रोल रूम को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि मौके पर गैस कटर और अन्य उपकरण पड़े हैं।

पुलिस चौकी के पास है एसबीआई (SBI) का एटीएम (ATM)
मेरठ से करीब 25 किमी दूर मवाना कस्बे में पुलिस चौकी के पास एसबीआई (SBI) का एटीएम (ATM) है। गुरुवार देर रात बदमाश पहुंचे और एटीएम (ATM) से कैश चोरी करने के लिए बदमाशों ने पहले उसे काटने का प्रयास किया। कामयाबी नहीं मिली तो बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम (ATM) काटना शुरू कर दिया।

आग लगने पर गैस कटर और एटीएम (ATM) काटने के उपकरण मौके पर ही छोड़कर फरार हुए बदमाश
गैस कटर से जैसे ही बदमाशों ने एटीएम (ATM) को काटने का प्रयास किया तो आग लग गई। इसके बाद बदमाश गैस कटर और एटीएम (ATM) काटने के उपकरण मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। एटीएम (ATM) के केबिन में आग की सूचना पर आसपास के लोगों को पता चला। इसके बाद मवाना पुलिस को सूचना दी गई। मवाना थाना पुलिस के अलावा मवाना स्टेशन से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

बैंक अधिकारी जांच में जुटे
शुक्रवार सुबह बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस मान रही है कि यह घटना रात में 3 बजे के आसपास की है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की फुटेज भी देखी है। बताया जा रहा है कि कैश सुरक्षित है। यदि एटीएम (ATM) में आग न लगती तो बदमाश कामयाब हो सकते थे। एसपी (SP) देहात केशव कुमार ने पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।
 
यह भी पढ़ेंः  बहराइच: स्टीलगंज तालाब का सौंदर्यीकरण कराए जानें की मांग को लेकर नपाप प्रशासन को सौंपा ज्ञापन