अमरोहा : बछराऊ थाने के सिपाही ने देवबंद क्षेत्र की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया 

 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

सहारनपुर। यूपी में फिर से खाकी को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। अमरोहा जिले में बछराऊ थाने के सिपाही द्वारा सहारनपुर की  देवबंद क्षेत्र की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सिपाही छात्रा के साथ दुष्कर्म ही नहीं बल्कि उसको ब्लैकमेल करने का भी नया तरीका निकाल रखा था, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही को मंगलवार को गिरफ्तार कर कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल भेज दिया है। 

सिपाही युवती को इन तरीकों से करता ब्लैकमेल
आरोपी के खिलाफ पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में पिता ने आरोप लगाया है कि नूरपुर निवासी संदीप उनकी बेटी का फोटो एडिट कर उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि संदीप बीएससी में पढ़ने वाली छात्रा का फोटो एडिट कर अश्लील बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। इसी तरह से उसने बीती 29 जुलाई को यही डर दिखाकर छात्रा को फोन कर प्रैक्टिकल की झूठी सूचना देकर उसे सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर बुला लिया।

युवती ने घर जाकर अपने परिजनों को बताई पूरी बात
हाईवे पर बुलाने के बाद युवती को जबरन एक होटल में ले जाकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया। राजेश कुमार ने आगे बताया कि छात्रा ने घर जाकर सारी बात परिजनों को बताई, जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई की। इस मामले में पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर देवबंद थाने की पुलिस ने अमरोहा के बछराउ थाने के सिपाही संदीप के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और मंगलवार को उसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है। आरोपी सिपाही के खिलाफ विधिक प्रक्रिया के बाद उसे जेल भेज दिया गया। 

यह भी पढ़ें : एटा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पति ने सात साल की बच्ची से स्कूल में दुष्कर्म किया