तीस वर्षों से जमे अपराधियों के साम्राज्य को योगी सरकार कर रही ध्वस्त : सिद्धार्थ नाथ सिंह
 

तीस वर्षों से जमे अपराधियों के साम्राज्य को योगी सरकार कर रही ध्वस्त : सिद्धार्थ नाथ सिंह

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

प्रयागराज । हमारे मुख्यमंत्री योगी के कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। आप भाजपा का संकल्प पत्र उठाएंगे तो उसमें भी गुंडों और माफियाओं के प्रति सरकार जीरो टॉलरेंस नीति के तहत रखेगी।

समाजवादी पार्टी के द्वारा 30 सालों से जो अपराधियों और माफियाओं का साम्राज्य खड़ा किया था। उसे जीरो टॉलरेंस नीति के तहत आज उत्तर प्रदेश में गुंडों और माफियाओं से मुक्त किया जा रहा है।

यह बातें शहर पश्चिमी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रयागराज प्रवास के दौरान निज आवास पर मीडिया से कही। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को समाजवादी पार्टी ने संरक्षण दिया था और दे रहे थे।

उसी साम्राज्य को योगी सरकार ध्वस्त कर रही है। धीरे-धीरे उत्तर प्रदेश से माफियाओं और अपराधियों के साम्राज्य को मिट्टी में मिलाकर रहेंगे। जहां तक शूटर की बात है जो उस्मान ढेर हुआ है, एनकाउंटर हुआ है।

उसी दिशा में बड़ी कार्रवाई है, जो प्रयागराज पुलिस की सफलता है। यह जवाब भी है जो अभी तक विपक्ष पार्टी द्वारा प्रश्न उठा रहे थे, 10 दिनों से उत्तर प्रदेश सरकार ने क्या कार्रवाई किया है। अब दिन गिनने के नहीं बल्कि ठोस रिजल्ट का है।

सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो सदन में कहा था कि हम गुंडे और अपराधियों को मिट्टी में मिला देंगे उसी दिशा में बड़ा कदम बढ़ चुका है और जहां तक अन्य गुंडों और माफियाओं की बात है तो उन्हें भी आखरी अंजाम तक पहुंचाएंगे। उमेश पाल के हत्या का आखिरी पन्ना अभी नहीं लिखा गया है। यह उत्तर प्रदेश सरकार यानि योगी सरकार आखरी पन्ना लिखेगी, जो न्याय का पन्ना होगा।

Share this story