वाराणसी : सुभासपा कार्यालय में युवक ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

van

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

वाराणसी में शनिवार को सुभासपा के कार्यालय में एक युवक ने फांसी लगा ली। युवक का शव टिनशेड में बेल्ट से लटका मिला। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। उधर, सूचना पर पहुंची सारनाथ थाने की पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

शनिवार को पतेरवां गांव के नई बाजार का सुजीत पटेल (28) शनिवार को फरीदपुर में रिंग रोड के किनारे सुभासपा के कार्यालय के टिनशेड से बेल्ट के फंदे के सहारे लटका मिलने पर हड़कंप मच गया।

मृतक के भाई अमरदीप पटेल ने बताया कि उसके छोटे भाई सुजीत ने सारनाथ में इंकलेव कॉलोनी, गोला निवासी एक व्यक्ति के पास अपनी बाइक 20 हजार रुपये में गिरवी रखी थी।

18 अप्रैल को अपने साढू के लड़के बरबसपुर निवासी बृजेश पटेल से ऑनलाइन 22 हजार रुपये का भुगतान कराकर बाइक व कागजात ले लिया। घटना के बाद सुजीत का शव लटका मिला। उसकी बाइक वहीं मिली, जहां उसने गिरवी रखी थी।

 

राजगीर था मृतक सुजीत

अमरदीप ने कहा कि जब शव लटका हुआ मिला था तो सुजीत का चप्पल मौके पर नहीं था। शव मौके से हट जाने के बाद चप्पल वहीं मिला। पेशे से राजगीर सुजीत तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

उसकी शादी लगभग सात वर्ष पूर्व जौनपुर में हुई थी। उसका एक बेटा और एक बेटी है। सारनाथ थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट होने पर तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।

Share this story