Varanasi : सीएम योगी ने किया बाबा का जलाभिषेक; कार्यकर्ताओं के साथ हुआ मैराथन संवाद

सीएम योगी ने किया बाबा का जलाभिषेक; कार्यकर्ताओं के साथ हुआ मैराथन संवाद

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

वाराणसी । सीएम योगी ने रविवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन और बाबा का अभिषेक किया। मंत्री और विधायकों के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। सीएम को गेट पर देखते ही लोगों ने हर हर महादेव का जयघोष किया।

बाबा विश्वनाथ का दर्शन कर सीएम ने काल भैरव मंदिर में आरती की। काशी विश्वनाथ में नगर निकाय चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत मांगी तो काल भैरव से चुनावी बाधाओं को हर लेने की कामना की। दोनों जगह सीएम ने विधि विधान से पूजन किया।

UP Nikay Chunav 2023 CM Yogi gave mantra of victory to BJP workers in Varanasi

विधायकों ने पुष्प देकर किया स्वागत

रविवार दोपहर सीएम योगी आदित्यनाथ तय कार्यक्रम के अनुसार, 2.45 बजे बनारस पहुंचे। उनका हेलीकाप्टर पुलिस लाइन में उतरा। भाजपा नेताओं और विधायकों ने पुष्प देकर सीएम का स्वागत किया। उन्होंने मंदिर में चल रहे कार्यों का जायजा लिया।

काल भैरव मंदिर से दर्शन पूजन कर निकलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

(काल भैरव मंदिर से दर्शन पूजन कर निकलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।)

अधिकारियों से काम की रफ्तार बढ़ाने की बात भी कही। विश्वनाथ मंदिर में श्रद्धालुओं की काफी भीड़ भी रही। सीएम कालभैरव मंदिर पहुंचे। वहां से भाजपा कार्यालय के लिए रवाना हो गए।

बता दें कि सीएम योगी नगर निगम चुनाव की तैयारियां परखने काशी आए हैं। महापौर और पार्षदों की जीत के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र देंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर मुख्य मार्ग को खाली कराते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।

काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद मुख्यमंत्री योगी भाजपा कार्यालय रोहनिया पहुंचे। कड़ी सुरक्षा के बीच काफिला भाजपा कार्यालय गया। नगर निगम चुनाव की तैयारियां परखने के लिए आए सीएम पार्टी कार्यालय के सभागार में कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं।

सीएम ने पहले प्राथमिकताएं बताईं। जीत के लिए हर घर तक दस्तक देने का मंत्र दिया। बैठक में सीएम के साथ राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु, रविंद्र जायसवाल, पूर्व मंत्री और दक्षिण विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव समेत एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल, महापौर प्रत्याशी अशोक तिवारी समेत कई भाजपा नेता शामिल हैं।

 

सतुआ बाबा आश्रम पहुंचे सीएम

UP Nikay Chunav 2023 CM Yogi gave mantra of victory to BJP workers in Varanasi

(सतुआ बाबा आश्रम में सीएम योगी - फोटो : newspoint24)

 सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को श्री सतुआ बाबा आश्रम के महामंडलेश्वर संतोष दास महाराज की माता को श्रद्धांजलि अर्पित की। संतोष दास की माता का आठ अप्रैल को निधन हो गया था। 20 अप्रैल को ललितपुर आवास पर उनका त्रयोदशाह संपन्न हुआ था। रविवार को मणिकर्णिका घाट पर भंडारा व पुष्पांजलि समारोह का आयोजन किया गया था।

Share this story