वाराणसी : स्वामी प्रसाद मौर्य को भाजपा नेता ने भेजी चूड़ी-बिंदी, अवसाद और कीड़े मारने की दवा, बोले...

 वाराणसी : स्वामी प्रसाद मौर्य को भाजपा नेता ने भेजी चूड़ी-बिंदी, अवसाद और कीड़े मारने की दवा, बोले...

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

 वाराणसी।  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पे विवादित टिप्पणी करने से आहत भाजपा नेता और युवाओं ने बीएचयू डाक घर से स्पीड पोस्ट के माध्यम से चूड़ी श्रृंगार का सामना और कीड़े मारने की दवा भेजी है। भाजपा नेता दीपक सिंह राजवीर के नेतृत्व मे डाक द्वारा उनके निज पते पर बिंदी, सिंदूर, चूड़ी, लिपस्टिक, महावर, कंधी, शीशा मस्तिष्क सही करने व कीड़े मारने की दवा भेज विरोध जताया।



दीपक सिंह राजवीर ने कहा की स्वामी प्रसाद मौर्य सिर्फ और सिर्फ देश को बांटना चाहते हैं, उनका नाम स्वामी प्रसाद है लेकिन उनको पूरा अवसाद है। उनका न कोई सिद्धांत है न कोई विचार। यह एक मौका परस्त व्यक्ति है, जिसने बहन कुमारी मायावती के चरण छूने से गाली देने तक का सफर तय किया है।

मौका मिलते ही भाजपा में शामिल हुए परंतु धनुगाई और परिवार के लोगों को मनमाफिक टिकट न दिलवाने के कारण कम समय में समाजवादी पार्टी मे शामिल हुए। यह समय के साथ व्यक्ति विचारधारा व बिस्तर बदलने में माहिर है। हमारे सनातनी परंपरा इतिहास और ग्रंथों पे ऐसे प्रश्रचिन्ह लगाना मूर्खतापूर्ण और राजनैतिक साजिश मात्र है।

इनका संकल्प है कि कैसे बदले अपना वेष की असुरक्षित हो जाये देश। यह समस्त श्रृंगार की सामग्री इनके लिए भविष्य में अत्यन्त उपयोगी होगी। इस लिए हम लोगों ने शुभकामनाएं सहित उन्हें भेंट दिया है। साथ ही कहा कि हमने अपना नंबर भी भेजा है अगर हमसे संपर्क करेंगे तो हर महीने निःशुल्क अवसाद की दवा और कीड़े मारने की दवा भेजने का काम करेंगे।

Share this story