वाराणसी : BJP कैंट-विधायक ने विरोध के दूसरे दिन की तांत्रिक पूजा

वाराणसी : BJP कैंट-विधायक ने विरोध के दूसरे दिन की तांत्रिक पूजा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

वाराणसी । बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने वैदिक तांत्रिक पूजा कर अपने ऊपर की मुसीबत को दूर करने और बीजेपी को जिताने की कमाना की। दरअसल, जनसंपर्क कर रहे विधायक सौरभ का कैंट विधानसभा की जनता ने विरोध किया था।

जिसमें उनको वापस जाने को कहा, और एक कार्यकर्ता की टोपी उतार दी थी। कैंट विधानसभा के विधायक सौरभ श्रीवास्तव अपना विरोध होता देख जनता से बात करते हुए आश्वासन देते दिखे थे हालांकि बीजेपी विधायक ने जनता के विरोध और नाराजगी को दूर करने की बात कही।

 

विरोध के दूसरे दिन तांत्रिक पूजा करने पहुंचे बीजेपी विधायक

विरोध के बाद सौरभ श्रीवास्तव ने वैदिक तांत्रिक पूजा की। पूजा के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मां काली की पूजा कि गई है। हमने कामना की है कि पीएम मोदी को मां काली शक्ति प्रदान करें। ताकि तीसरी बार वाराणसी के सांसद बने और तीसरी बार प्रधानमंत्री बने।

पूजा करते दिखे कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव।

(पूजा करते दिखे कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव।)

मोदी के जीत के लिए 11 दिनों का रखा गया है विशेष अनुष्ठान

वहीं मां काली के अनुष्ठान और वैदिक तांत्रिक पूजा को लेकर पुजारी ने बताया कि यह पूजा पीएम मोदी के जीत के लिए 11 दिनों का रखा गया है। 9वें दिन बीजेपी के विधायक सौरभ श्रीवास्तव इस पूजा में शामिल हुए।

पंडित हरेंद्र उपाध्याय ने बताया कि यह पूजा शत्रुओं के विनाश और देश को उन्नति के लिए किया गया है। पीएम मोदी जिस प्रकार देश को आगे बढ़ा रहे हैं, ऐसे में उनके मार्ग में कोई बाधा न आए इसके लिए यह अनुष्ठान किया गया है।

Share this story