वाराणसी: आकांक्षा दुबे ने नहीं की थी आत्महत्या! हत्या की आशंका हुई तेज, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा
 

वाराणसी: आकांक्षा दुबे ने नहीं की थी आत्महत्या! हत्या की आशंका हुई तेज, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बताती है कि भोजपुरी ऐक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के पेट के अंदर न तो खाना था और न ही तरल पदार्थ। वह नशे में नहीं थी और शराब के कोई निशान नहीं पाए गए। हालांकि, उसके पेट के अंदर 20 मिलीलीटर अज्ञात भूरे रंग का तरल पाया गया। इसके अलावा, पेट की श्लेष्मा झिल्ली भी चोक हो गई थी। यह भी कहा जा रहा है कि कुछ ज़बरदस्त सामग्री की वजह से म्यूकस मेम्ब्रेन कंजेस्टेड हो गया होगा।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

वाराणसी। भोजपुरी ऐक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या की खबरों ने सभी को चौंका दिया था। 26 मार्च को खबरे आयी थी कि आकांक्षा दुबे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी हैं। अब उनकी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आयी हैं जिससे ये मामला आत्महत्या का नहीं जान पड़ रहा हैं। 26 मार्च को गुजर चुकीं भोजपुरी ऐक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। एक्ट्रेस का शव बनारस के एक होटल के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेत्री नशे की हालत में नहीं थी, उसके पेट के अंदर 20 मिलीलीटर अज्ञात तरल पाया गया था। इसके अलावा, उनके पेट की श्लेष्मा झिल्ली चोक हो गई थी और उनकी कलाई पर चोट के निशान थे।

आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आउट

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बताती है कि भोजपुरी ऐक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के पेट के अंदर न तो खाना था और न ही तरल पदार्थ। वह नशे में नहीं थी और शराब के कोई निशान नहीं पाए गए। हालांकि, उसके पेट के अंदर 20 मिलीलीटर अज्ञात भूरे रंग का तरल पाया गया। इसके अलावा, पेट की श्लेष्मा झिल्ली भी चोक हो गई थी। यह भी कहा जा रहा है कि कुछ ज़बरदस्त सामग्री की वजह से म्यूकस मेम्ब्रेन कंजेस्टेड हो गया होगा। इसके अलावा उनकी कलाई पर चोट के निशान थे। अब यह सवाल बना हुआ है कि अभिनेत्री के शरीर के अंदर पाया गया तरल पदार्थ क्या था और क्या यही कारण था कि उनके पेट की श्लेष्मा झिल्ली चोक हो गई थी।

आकांक्षा की मां समर और संजय सिंह को दोषी ठहराती हैं

आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने अपनी बेटी की मौत के लिए दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। एक्ट्रेस की मां ने समर सिंह और संजय सिंह पर आकांक्षा की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने खुलासा किया कि 21 मार्च को समर सिंह के भाई संजय सिंह ने आकांक्षा दुबे को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसकी जानकारी अभिनेत्री ने खुद उन्हें फोन पर दी थी।

 

सारनाथ थाने के एसएचओ धर्मपाल सिंह ने कहा कि समर और उनके भाई के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और अन्य संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी आकांक्षा की मां की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी।

मौत से कुछ घंटे पहले एक आदमी आकांक्षा को उसके कमरे तक ले गया

एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें दिवंगत भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल में प्रवेश करते दिखाया गया है। होटल सोमेंद्र रेजिडेंसी से बरामद फुटेज में एक शख्स आकांक्षा के साथ आधी रात को होटल में प्रवेश करता है और फिर उसे अपने कमरे में ले जाता है। गिरफ्तार शख्स का नाम संदीप सिंह है।

संदीप ने न केवल आकांक्षा को छोड़ा, बल्कि उसके कमरे में चले गए और दोनों ने करीब 17 मिनट कमरे के अंदर बिताए। उनके बाद संदीप सिंह काले रंग की एसयूवी में वहां से निकल गए।

Share this story