यूपी निकाय चुनाव : वाराणसी के रमरेपुर वार्ड नंबर 59 में भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल का जनसम्पर्क अभियान शुरू , जनता का भरपूर समर्थन 

यूपी निकाय चुनाव : वाराणसी के रमरेपुर वार्ड नंबर 59 में भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल का जनसम्पर्क अभियान शुरू , जनता का भरपूर समर्थन

Newspoint24/newsdesk 

 

वाराणसी। यूपी निकाय चुनाव : उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान के बाद चुनाव प्रचार ने गति पकड ली है , वाराणसी में 4 मई को पहले चरण का मतदान होगा,  नतीजे 13 मई को घोषित किए जाएंगे। नगर निकाय चुनाव का नामांकन होने के बाद बीजेपी उम्मीदवारों ने तैयारियों को अमली जामा पहनाने की कवायद शुरू कर दी है। 
रमरेपुर वार्ड नंबर 59 से भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल ने क्षेत्र में अपने चुनाव प्रचार की जोरदार शुरआत की , संजय जायसवाल को वार्ड की जनता भरपूर समर्थन दे रही है। सबका साथ ,सबका विकास ,सबका विश्वास ,सबका प्रयास के नारे के साथ प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के प्रयास में संजय जायसवाल ने मतदाताओं से भाजपा को वोट देने अपील की।  रमरेपुर वार्ड नंबर 59 के प्रत्याशी संजय भाजपा से पिछले 25 से जुड़े हुए है ,उन्होंने कहा वार्ड के विकास के लिए बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। 

sanjy jaiswal

संजय जायसवाल ने बताया वार्ड के सभी कालोनियों में सड़क ,बिजली ,पानी की सुविधा के लिए भाजपा ने पुरजोर काम किया है ,और आगे भी इसी प्रकार की विकास यात्रा  जारी रहेगी। उन्होंने कहा की पार्क ,तालाब के सौन्दर्यीकरण का जो काम बाकी है उसे भी इस बार प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जायेगा। 
 
गौरतलब है कि वाराणसी मंडल के वाराणसी, गाजीपुर, चंदौली और गाजीपुर में प्रथम चरण में 4 मई को मतदान करवाया जाएगा। वाराणसी नगर निगम (Varanasi Municipal Corporation) में कुल 100 वार्डों में चुनाव करवाया जाना है। वही वाराणसी के गंगापुर नगर पंचायत (Gangapur Nagar Panchayat) में भी मतदान होना है। चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद राजनैतिक सरगरमिया बढ़ गई है। वही राज्य में आचार संहिता लागू हो गई है।

 

Share this story