यूपी निकाय चुनाव : गृह व जल कर माफ करने के इरादे के साथ उतरी आप, 25 विधायक करेंगे प्रचार

यूपी निकाय चुनाव : गृह व जल कर माफ करने के इरादे के साथ उतरी आप, 25 विधायक करेंगे प्रचार
सांसद संजय सिंह ने बुधवार को लोक लुभावने वादे किए। उन्होंने आप की शहरी सरकार बनी तो गृहकर और जलकर को माफ किया जाएगा। उन्होंने पार्टी की ओर से जनता को दी जाने वाली सुविधाओं का विवरण देते हुए कहा कि अगर आम आदमी पार्टी जीतती है तो हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ होगा। नगर निगम में अगर हमारी सरकार बनती है तो हमारा मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल लखनऊ के 117 वार्डों में स्थापित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी को मौका देने के बाद जनता को आम आदमी पार्टी को भी जरूर अवसर देना चाहिए क्योंकि यह शहर की गंदगी का मुद्दा है इसलिए इसको झाड़ू वालों को सौंप देना चाहिए।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

लखनऊ। नगर निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह ने बुधवार को लोक लुभावने वादे किए। उन्होंने आप की शहरी सरकार बनी तो गृहकर और जलकर को माफ किया जाएगा। उन्होंने पार्टी की ओर से जनता को दी जाने वाली सुविधाओं का विवरण देते हुए कहा कि अगर आम आदमी पार्टी जीतती है तो हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ होगा।


नगर निगम में अगर हमारी सरकार बनती है तो हमारा मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल लखनऊ के 117 वार्डों में स्थापित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी को मौका देने के बाद जनता को आम आदमी पार्टी को भी जरूर अवसर देना चाहिए क्योंकि यह शहर की गंदगी का मुद्दा है इसलिए इसको झाड़ू वालों को सौंप देना चाहिए।

सांसद संजय सिंह ने चुनावी वायदों की फेहरिस्त में शिक्षा के मॉडल का उल्लेख करते हुए कहा कि जिस प्रकार हमने दिल्ली के सरकारी स्कूलों का नक्शा बदला, हम नगर निगमों के स्कूलों को ए ग्रेड का बनाकर दिखा देंगे जिसका वातावरण तो अच्छा होगा ही साथ ही बच्चों की शिक्षा को प्राथमिकता देते हुए वहां का परीक्षा परिणाम भी लोगों को आश्चर्य में डाल देगा क्योंकि वह कान्वेंट से बेहतर होगा।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि रेहड़ी पटरी वालों के लिए बहुत सी समस्याएं हैं। अगर हम निकाय चुनाव में विजयी होते हैं तो रेहड़ी पटरी वालों की सभी समस्याओं का समाधान करेंगे। उनसे जो अवैध वसूली की जा रही है उसको बंद करेंगे। जैसे वर्तमान में उनको मारकर उनकी जगहों से भगाया जाता है तो इन सभी चीजों पर हम रोक लगाकर उनके जीवन को आसान करेंगे।

उन्होंने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करेंगे और सभी जानते हैं कि उनको जीएसटी और अवैध वसूली कर  पीड़ित किया जा रहा है। पार्कों के सौंदर्यीकरण को लेकर सांसद संजय सिंह ने जनता से वादा किया और साथ ही आवारा पशुओं की समस्याओं से छुटकारा दिलाने के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध दिखे।

उन्होंने कहा कि हम अपने सभी आप पदाधिकारियों के साथ आज ही से चुनावी रणनीति  बनाएंगे जिसमें विशेष रूप से हम डोर टू डोर चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि लखनऊ के 117 वार्डों में हम डोर टू डोर प्रचार के तहत घर घर जाएंगे। लोगों से मिलेंगे। उनकी समस्याओं को जानेंगे। उन्होंने कहा कि वोटर्स तक पहुंचने के लिए हम नुक्कड़ सभाएं, जनसभाएं और रोड शो के कार्यक्रम करेंगे जिसके माध्यम से हम प्रति व्यक्ति से जुड़ सकें।

यूपी निकाय चुनाव में 'आप' के 25 विधायक करेंगे ताबड़तोड़ जनसभाएं और रोड शो
संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में हमारी पार्टी हर छोटे बड़े मुद्दे पर ध्यान दे रही है और इसी के चलते दिल्ली से आम आदमी पार्टी के 25 विधायक रोड शो जनसभाएं और रैलियां करेंगे।

विधायकों में अजय भट्ट, ऋतुराज झा, सोमनाथ भारती, नरेश यादव, अमानतुल्लाह खान, संजीव झा, पवन शर्मा, महेंद्र गोयल, जितेंद्र तोमर, अखिलेश पति त्रिपाठी, विशेष रवि, रोहित मेहरोलिया, मदनलाल,चौधरी सुरेंद्र कुमार, कुलदीप, भावना गौड़, हाजी यूनुस, अब्दुर्रहमान, राजेंद्र पाल, गौतम, गिरीश सोनी, सोमदत्त, राजेश गुप्ता, वीरेंद्र कादियान एवम राखी बिड़ला शामिल होंगे।

Share this story