अज्ञात चोरों ने एक साल के दौरान तीसरी बार दुकान को बनाया निशाना,60 हजार से अधिक की चोरी
 

 अज्ञात चोरों ने एक साल के दौरान तीसरी बार दुकान को बनाया निशाना,60 हजार से अधिक की चोरी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

अररिया। फारबिसगंज में रात में दुकान में टीन या शटर काटकर सेंधमारी करते हुए अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है।इसी कड़ी में बीती रात अज्ञात चोरों ने फारबिसगंज सदर रोड के ज्योति सिनेमा मोड़ के पास स्थित मधु कंगन नामक प्रतिष्ठान में चोरों ने सेंधमारी करते हुए 60 हजार रुपये से अधिक मूल्य के सामानों की चोरी कर ली।

चोर दुकान का ऊपर का टीन काटकर दुकान में प्रवेश किया और दुकान में रखे कीमती सामानों के साथ दुकान में लगे टीवी और अन्य सामान अपने साथ उठाकर लेकर चले गये।

मधु कंगन प्रतिष्ठान को एक साल के दौरान तीसरी बार अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया।दुकान के मालिक विशाल आनंद को दुकान में चोरी की घटना का पता तब चला जब वह सुबह में दुकान खोला तो पाया कि दुकान के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है और दुकान के ऊपर का टीन के साथ प्लाई से कवर छत कटा हुआ है।जिसके बाद फारबिसगंज थाना पुलिस को सूचना दी गई और फिर फारबिसगंज थाना से पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

मामले को लेकर दुकान के मालिक विशाल आनंद ने बताया कि एक साल के दौरान अज्ञात चोरों ने तीसरी बार उनके दुकान को निशाना बनाया है और हरेक बार के तरह थाना पुलिस आकर पूछताछ कर चली गई।लेकिन अब तक चोर का अता पता नहीं लगा पाई।

अंक स्थानीय दुकानदारों ने लगातार बंद दुकानों को चोरों के द्वारा निशाना बनाए जाने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस चोरी के बाद दुकान पहुंचती है और पूछताछ कर चली जाती है,लेकिन चोर का सुराग नहीं लगा पाती है।ऐसे में कारोबारी कारोबार को लेकर असहज महसूस करने लगे हैं।
 

Share this story