पीएम के नेतृत्व में भारत का मस्तिष्क पूरी दुनिया में हुआ ऊंचा : शंकर गिरि

पीएम के नेतृत्व में भारत का मस्तिष्क पूरी दुनिया में हुआ ऊंचा : शंकर गिरि

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

सुलतानपुर। जिला कार्यसमिति की बैठक इसौली विधानसभा के धम्मौर स्थित हनुमत इण्टर कॉलेज परिसर में शुक्रवार को आयोजित हुई। जिला कार्यसमिति की बैठक में 200 से अधिक प्रतिनिधियों ने मिशन-2024 को लेकर मंथन किया। बैठक में चुनावी रणनीति के तहत पिछड़ों व दलित वोट बैंक सहित बूथों की मजबूती पर फोकस करने की योजना बनाई गई।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक को बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी शंकर गिरि ने संबोधित करते हुए कहा भाजपा हमेशा विजेता के रूप में काम करती है।बीजेपी चुनावी मोड में तैयार रहने वाला राजनीतिक दल है। उन्होंने केंद्र सरकार की तमाम उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का मस्तिष्क पूरी दुनिया में ऊंचा हुआ है।

उन्होंने कहा कि देश को जी-20 की अध्यक्षता मिलना सौभाग्य की बात है। अब विकसित भारत का निर्माण करना है। उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है आज वैश्विक नारा बन गया है। विशिष्ट अतिथि के रूप में काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बैठक को संबोधित करते हुए आगामी कार्य योजना की विस्तार से चर्चा की।

उन्होंने कहा कि कार्य योजना को जमीनी स्तर पर लागू करना है। उन्होंने बूथ व मण्डल को सशक्त करने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि मिशन 2024 में हर बूथ को जीतने की योजना तैयार करनी है। कहा कि पिछड़े व दलित जातियों के बीच पैठ बनानी होगी। अच्छी छवि वाले विपक्षी नेताओं को पार्टी में शामिल कराने की रणनीति पर भी काम करना है।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए सशक्त भारत के निर्माण हेतु जनपद की तरफ से केंद्र व प्रदेश सरकार को धन्यवाद ज्ञापित दिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब कानून का राज है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग का विकास हो रहा है।

पार्टी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि बैठक में पिछली कार्रवाई की पुष्टि महामंत्री धर्मेंद्र बबलू ने की। जिला उपाध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने राजनीतिक प्रस्ताव रखा तो अनुमोदन जिला उपाध्यक्ष प्रीति प्रकाश ने किया। जिला महामंत्री घनश्याम चौहान ने बजट पर, जिला उपाध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल ने जी-20 पर,जिला उपाध्यक्ष सुनील वर्मा ने सहकारिता का महत्व व चुनाव,जिला महामंत्री संदीप सिंह ने डाटा प्रबंधन व उपयोगिता पर विस्तार से चर्चा की।

जिला उपाध्यक्ष आलोक आर्य ने मोटे अनाज व प्राकृतिक खेती के महत्व को बताया। जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह त्रिलोकचन्दी ने आए हुए लोगों का धन्यवाद व आभार प्रकट किया। कार्यक्रम के पूर्व महापुरुषों की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलन किया गया। बैठक का संचालन जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी ने किया।

इस मौके पर पूव क्षेत्रीय अध्यक्ष डाॅ एमपी सिंह, संतबख्श सिंह चुन्नू, सुशील त्रिपाठी, ओम प्रकाश पाण्डेय, गिरीश नारायण सिंह, एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, शहर विधायक विनोद सिंह, सीताराम वर्मा, राजबाबू उपाध्याय, राजेश गौतम, वीणा पाण्डेय, डाॅ आद्या प्रसाद पाण्डेय,करूणा शंकर द्विवेदी, डाॅ सीताशरण त्रिपाठी, जगजीत सिंह छंगू, ऋषिकेश ओझा, जय नारायण तिवारी, रामचंद्र चौधरी, अर्जुन सिंह,देवमणि द्विवेदी, रणजीत कुमार, विजय सिंह रघुवंशी, अशोक कुमार सिंह, बबिता तिवारी, ज्ञान प्रकाश जायसवाल, चन्दन नारायन सिंह, अरूण द्विवेदी, बाबी सिंह, संजय सिंह बबलू, सुधांशू सिंह आदि मौजूद रहे।

Share this story