उमेश पाल हत्याकांड: मुस्लिम हॉस्टल को पुलिस ने किया सील, रह रहे छात्रों को निकाला गया बाहर

उमेश पाल हत्याकांड: मुस्लिम हॉस्टल को पुलिस ने किया सील, रह रहे छात्रों को निकाला गया बाहर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता सदाकत जिस मुस्लिम छात्रावास में रहता था उसे पुलिस ने सील कर दिया है। भारी संख्या में फोर्स की मौजूदगी में छात्रावास को सील किया गया। इस बीच वहां रह रहे छात्रों को उनके कमरे से बाहर निकाला गया और उसके बाद कमरों पर ताला लगा दिया गया।

छात्रावास में रह रहे छात्रों को बाहर निकालकर किया गया सील

मामले में पुलिस की ओर से बताया गया कि सदाकत खान इसी छात्रावास के कमरा नंबर 36 में रह रहा था। उसी कमरे में उमेश पाल हत्याकांड की पूरी साजिश भी रची गई थी। लगातार हो रही कार्रवाई के बीच कई छात्र छात्रावास छोड़कर चले गए थे। इस बीच वहां पर जो 15-20 कमरों में छात्र रह रहे थे उन्हें भी बाहर निकालकर छात्रावास को सील किया गया है। मामले में आगे की पड़ताल को लेकर यह एक्शन लिया गया है।

हत्याकांड के बाद से जारी है पीडीए का एक्शन

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड को लेकर पुलिस का एक्शन लगातार जारी है। इसी बीच पुलिस ने अभी तक दो आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर करने का दावा भी किया है। जबकि मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम लगातार दबिश भी दे रही है। घटना के बाद से आरोपियों के खिलाफ पीडीए का एक्शन भी देखने को मिल रहा है। आरोपियों के घरों को पीडीए के बुलडोजर के द्वारा ध्वस्त करने का काम भी जारी है। वहीं इसी बीच मुस्लिम छात्रावास को भी सील कर दिया गया है। हालांकि घटना के बाद से फरार कई आरोपी कहां है इसको लेकर पुलिस अभी भी खाली हाथ है। वहीं सूत्र बताते हैं कि अतीक और अशरफ को यूपी लाकर पूछताछ करने की तैयारी भी पुलिस इस मामले में कर रहा है।

Share this story