छिबरामऊ में ऑनलाइन सट्टे में फंसकर युवक ने जहर खाकर दी जान:सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी मुझे माफ करना

छिबरामऊ में ऑनलाइन सट्टे में फंसकर युवक ने जहर खाकर दी जान:सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी मुझे माफ करना

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

छिबरामऊ। ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले युवक ने जहर खाकर जान दे दी। मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बताया कि मृतक आशुतोष ने वसूली से परेशान होकर आत्महत्या की है। पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के गांगिन नगला गांव का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांगिन नगला गांव निवासी आशुतोष पुत्र ओमप्रकाश लगभग 2 साल से ऑनलाइन सट्टे में पैसे लगाता था। वहीं मृतक के भाई अभिषेक कुमार का आरोप है कि गांगिन नंगला गांव निवासी विक्रम कई युवकों को ऑनलाइन सट्टा गेम में पैसा देकर गेम खिलाता था।

बेटे का शव देखकर मां बार बार बेहोश हो गई

बेटे का शव देखकर मां बार बार बेहोश हो गई

मोहल्ले के एक युवक पर लगाया आरोप

वहीं कम पैसे देकर उन से दोगुना पैसा वसूल करता था। वहीं विक्रम ने मृतक को भी कई बार पैसे दिए पैसे न देने के कारण उनका भाई परेशान रहने लगा। मृतक के भाई का आरोप है कि विक्रम ने उनके भाई को फोन पर पैसे न देने पर धमकी भी दी। जिससे परेशान होकर आशुतोष ने जहर खाकर जान दे दी।

आशुतोष ने मां के नाम लिखा सुसाइड नोट

आशुतोष ने मां के नाम लिखा सुसाइड नोट

मृतक ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा

आशुतोष ने सुसाइड नोट में लिखा कि मम्मी मुझे माफ करना मैं आपको छोड़कर जा रहा हूं। मैंने आपकी जिंदगी नर्क बना दी है। मैं छोटे पर ही मर जाता तो शायद आपको यह दिन कभी देखना नहीं पड़ता। मम्मी मैं जानता हूं कि हमसे गलती हुई है जिसकी सजा लगातार मैं 2 साल से काट रहा हूं। मम्मी विक्रम ने 3 दिन में हमसे दो लाख रुपए एक्स्ट्रा ले लिए हैं। वहीं विक्रम पहले पैसे डाल देता है फिर बाद में धमकी देता है। जिससे अब हम परेशान होकर आत्महत्या कर रहे हैं।

कोतवाली प्रभारी बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी

कोतवाली प्रभारी संतोष कुशवाहा ने बताया कि जानकारी होते ही मौके पर पुलिस को भेजा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share this story