बुलंदशहर का रहने वाला सिपाही मुरादाबाद के कटघर थाने में है तैनातपुलिस का मानना है, मामला लग रहा है संदिग्ध , मामले की जांच कराई शुरू

बुलंदशहर का रहने वाला सिपाही मुरादाबाद के कटघर थाने में है तैनातपुलिस का मानना है, मामला लग रहा है संदिग्ध , मामले की जांच कराई शुरू

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बिजनौर। जिला मुरादाबाद के कटघर थाने में तैनात सिपाही को धामपुर कोतवाली क्षेत्र में अपने दो साथियों के साथ पहुंचे एक युवक ने गोली मार घायल कर दिया। गोली सिपाही के बाएं पैर की जंघा में लगी है। मेरठ अस्पताल से उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है। अब इस मामले में दरोगा ने अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दरोगा श्याम पाल सिंह की ओर से पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि जिला बुलंदशहर के थाना सिकंदराबाद के गांव बिल्सारी निवासी अजीत सिंह जिला मुरादाबाद के कटघर थाने में सिपाही के पद पर कार्यरत है। रात करीब 8:30 बजे अजीत बाइक से नजीबाबाद से धामपुर की ओर आ रहा था।

नगीना हाईवे पर दुर्गा विहार कॉलोनी के निकट वह लघुशंका के लिए रुका था। आरोप है कि इसी दौरान वहां पहुंचे दो बाइकों पर सवार तीन युवकों में से एक ने उसके पैर पर गोली चला दी। गोली सिपाही के बाएं पैर की जंघा में लगी है। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डाॅक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल सिपाही को परिजन मेरठ के एक निजी अस्पताल में ले गए हैं जहां उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे छुट्टी दे दी। सिपाही की ओर से अभी पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी गई। पुलिस की ओर से इस मामले में कुछ युवकों को पकड़ कर पुलिस पूछताछ में लगी है।

प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। सिपाही की तरफ से घटना की अभी तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल क्षेत्रीय दरोगा की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में शक के आधार पर पकड़े गए कुछ युवकों से पूछताछ की जा रही है।

 

Share this story