स्वामी प्रसाद मौर्या भ्रमित हैं, विपक्षी दल मुद्दा विहीन : एके शर्मा

स्वामी प्रसाद मौर्या भ्रमित हैं, विपक्षी दल मुद्दा विहीन : एके शर्मा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मथुरा । भारतीय जनता पार्टी मथुरा जिले के द्वारा मंगलवार को बजट पर संगोष्ठी बीएसए कॉलेज परिसर में आयोजित की गई। संगोष्ठी में 500 से अधिक प्रतिनिधियों ने बजट पर चर्चा की। आज प्रबुद्ध वर्ग समेलन के माध्यम से आयोजित संगोष्ठी के मुख्य अतिथि केबिनेट मंत्री एके शर्मा प्रमुख रूप से रहे।

cउन्होंने कहा कि 'मोदी है तो मुमकिन है' आज वैश्विक नारा बन गया है। आज भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में दुनिया की 5वीं अर्थव्यवस्था बन गया है। दुनिया का हर बड़ा निवेशक यूपी में निवेश करना चाहता है। शर्मा ने आगे कहा कि यूपी में पिछले 5 सालों में 01 करोड़ 60 लाख लोगों को रोजगार व 6 लाख लोगों को सरकारी नौकरी मिली है।

प्रदेश के 15 करोड़ परिवारों को सरकार मुफ्त अनाज उपलब्ध करा रही है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में बनाए जा रहे इंटरनेशनल एयरपोर्ट, डोमेस्टिक एयरपोर्ट, हर जिले में मेडिकल कॉलेज,हाईवेज, इंफ्रास्ट्रक्चर सहित तमाम योजनाओं की जानकारी दी।

एके शर्मा ने स्वामी प्रसाद मौर्य को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि रामचरितमानस पर उनकी टिप्पणी की जितनी भी निंदा की जाए कम है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या भ्रमित हैं और विपक्षी दल मुद्दा विहीन है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए आह्वान किया कि कार्यकर्ता यूपी में मिशन-80 को लेकर चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।

Share this story