सुलतानपुर: सपा नेता की SUV से टकराई बाइकें, 3 युवकों की मौके पर मौत, 7 लोग घायल 

सुलतानपुर: सपा नेता की SUV से टकराई बाइकें, 3 युवकों की मौके पर मौत, 7 लोग घायल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

सुल्तानपुर । यूपी के सुल्तानपुर में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। सुलतानपुर-अंबेडकरनगर मार्ग पर सपा नेता राम सूरत प्रजापति की SUV से एक बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसके बाद पीछे से आई 2 और बाइकें उसी बाइक से जा टकराईं।​​​​​​ हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से 5 को मेडिकल कॉलेज अंबेडकर नगर रेफर किया गया है।

2 घायलों को सरकारी एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अखंड नगर भेजा गया है। स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर राहत व बचाव कार्य में जुटी है। हादसा अखंडनगर थानाक्षेत्र में ब्लॉक मुख्यालय के पास हुआ है।

एक लेन का है मार्ग, एक- एक कर टकराई बाइकें

अंबेडकर नगर-सुलतानपुर मार्ग एक लेन का है, इसी पर दोनों तरफ का ट्रैफिक चलता है। रविवार दोपहर बाद स्थानीय सपा नेता राम सूरत प्रजापति स्कार्पियो से ब्लॉक की ओर से आ रहे थे। उसी समय एक तेज रफ़्तार बाइक सामने से आकर स्कार्पियो में जा भिड़ी। अभी स्कार्पियो चालक कुछ समझ पाता तबतक एक के बाद एक कईं बाइकें आपस में भिड़ गईं। स्कार्पियो से सबसे पहले टकराई बाइक पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे वाली बाइकों पर सवार 7 लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद घायलों को एुबंलेंस से अस्पताल भेजा गया।

( हादसे के बाद घायलों को एुबंलेंस से अस्पताल भेजा गया। )

मौके पर जेसीबी बुलाकर हटवाई गई गाड़ी

बताया जाता है कि टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो के एयर बैग खुल गए। उसके बाद मौके पर जेसीबी बुलाकर गाड़ी को किनारे किया गया है। बताया जाता है कि सभी घायल और मृतक अंबेडकर नगर के रहने वाले हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के वक्त SUV और बाइक की तेज थी।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो।

( हादसे के बाद क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो। )

मृतकों में 2 अंबेडकर नगर, एक आजमगढ़ का

मृतकों में राम आसरे (70) पुत्र राम नाथ निवासी मीरपुर प्रतापपुर अंबेडकर नगर, दिलीप राजभर (55) पुत्र बेचन राजभर निवासी मीरपुर प्रतापपुर अंबेडकर नगर, परमेश (35) निवासी ब्राहीमपुर फुलपुर आजमगढ़ के रूप में हुई है।

ये लोग हुए घायल
घायलों में शिकंदर (35) पसना अखंडनगर, राजदेव वर्मा (60) पटिया पहाड़पुर अखंडनगर, महेंद्र (65) बदुरा खवाजपुर अखंडनगर, राकेश पांडे (32) जगदीपुर अखंडनगर, मोहनलाल (50) पटिया पहाड़पुर अखंडनगर, सचिन (22) विशेखा फूलपुर आजमगढ़, गुड्डू (22) विशेखा फूलपुर आजमगढ़ के रूप में हुई है।

हादसे की कुछ और तस्वीरें

Share this story