सुलतानपुर : लंभुआ कोतवाली की जीप हुई अनियंत्रित, चपेट में आकर छह लोग घायल

सुलतानपुर : लंभुआ कोतवाली की जीप हुई अनियंत्रित, चपेट में आकर छह लोग घायल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

सुलतानपुर। लंभुआ कोतवाली के सरकारी वाहन ने गुरुवार को अनियंत्रित हो गया और बाजार में मौजूद आधा दर्जन लोग टक्कर मार कर घायल कर दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने चालक को पकड़कर पीट दिया। वही घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केद्र पर भर्ती कराया गया है। घायलों में एक महिला की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार लंभुआ कोतवाली थाने की जीप को प्राइवेट चालक चला रहा था। वो बाजार से काफी स्पीड में जीप लेकर निकला। इस बीच उसने नियंत्रण खो दिया और बाजार में खड़े करीब आधा दर्जन लोग इसकी चपेट में आ गए। सभी घायलों को तत्काल सीएचसी लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। उधर, कोतवाली लंभुआ में स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा है। सभी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

कई थाने की फोर्स मौके के लिए रवाना

कोतवाल शिवाकांत त्रिपाठी ने घटना को लेकर बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है। उधर आस-पड़ोस के थाने की पुलिस भी मौके पर बुला ली गई ताकि स्थिति को नियंत्रित किया जा सके। हादसे में कुमकुम पत्नी संदीप, तौफीक पुत्र नजीर, सम्मीदा पत्नी तौफीक, नितेश पुत्र संदीप, नितिन पुत्र संदीप व मुस्कान पुत्री राम सिंगार घायल हुए हैं। घायलों में महिला कुमकुम की हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि मौके पर जांच पड़ताल के लिए अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव को भेजा गया है। जांच में चालक के दोषी मिलने या वाहन की फिटनेस नहीं होने पर संबंधित के खिलाफ सख्त विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। घायलों के उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है।

Share this story