कानपुर में सुसाइड, युवक ने नोट में लिखा- मेरा घर औरत ने बर्बाद किया, दोस्त को वीडियो कॉल किया

कानपुर में सुसाइड, युवक ने नोट में लिखा- मेरा घर औरत ने बर्बाद किया, दोस्त को वीडियो कॉल किया
कानपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड किया। उसने मरने से पहले सुसाइड नोट में लिखा कि मेरा घर औरत की वजह से बर्बाद हो गया। मरने से पहले उसने अपने दोस्त को वीडियो कॉल भी किया। युवक का शव पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका हुआ मिला है। अब पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। कानपुर के इलाके साढ़ में मानियापुर इलाके की ये घटना है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

कानपुर । कानपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड किया। उसने मरने से पहले सुसाइड नोट में लिखा कि मेरा घर औरत की वजह से बर्बाद हो गया। मरने से पहले उसने अपने दोस्त को वीडियो कॉल भी किया। युवक का शव पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका हुआ मिला है। अब पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। कानपुर के इलाके साढ़ में मानियापुर इलाके की ये घटना है। साढ़ के मानियापुर में युवक ने फांसी लगाने से पहले युवक ने दोस्त को वीडियो कॉल की। जिसके बाद युवक ने पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वहीं पुलिस को युवक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घटना की जांच में जुटी है।

फांसी लगाकर युवक ने दी जान, लिखा सुसाइड नोट
साढ़ थाना क्षेत्र के मानियापुर गांव निवासी राज नारायण विश्वकर्मा ने बताया कि उनके तीन बेटे हैं। उनका 25 वर्षीय बेटा विनायक पानीपत में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। बीते दिन मौसी के यहां से शादी समारोह में शामिल होकर रात में वापस मोटरसाइकिल से घर लौटा था। जिसके बाद युवक ने गावं के किनारे स्थित जामुन के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

फांसी लगाने से पहले की वीडियो काल
युवक ने फांसी लगाने से पहले पानीपत में रहने वाले अपने दोस्त अमित को वीडियो कॉल करके बताया कि वह काफ़ी परेशान है। जिसके चलते वह अपनी जिंदगी को ख़त्म कर रहा है। दोस्त ने युवक के भाई को फ़ोनकर घटना की जानकारी दी। जब तक परिजन मौक़े पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची साढ़ पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाने के साथ युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जांच में युवक के पास सुसाइड नोट मिला
पुलिस को युवक के पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा है, "मेरे दोस्त- आई लव यू, सारे दोस्त मुझे बहुत प्यारे हैं, लेकिन एक मेरा दोस्त मुझे जान से भी ज्यादा प्यारा है। मुझे माफ करना दोस्त अमित, आई लव यू। दोनों लोग मेरी मौत का बदला लेना, सबकी....दिलाना, मेरी मौत का कारण वही है, जिस औरत ने मेरा पूरा घर बर्बाद कर दिया। सब लोग स्वस्थ रहना। बहनें, भाई तक कुछ नहीं बोलीं,.... हम भाई हैं ... "

वही मामले में साढ़ थानाध्यक्ष सच्चिदानंद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा सुसाइड नोट की जांच की जा रही है।

Share this story