सपा की साइकिल तो कानपुर में पहले ही पंक्चर हो चुकी है: केशव प्रसाद मौर्य

सपा की साइकिल तो कानपुर में पहले ही पंक्चर हो चुकी है: केशव प्रसाद मौर्य

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

कानपुर । उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने शनिवार को कानपुर लोकसभा सीट (Kanpur Lok Sabha Seat) से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी (Ramesh Avasthi) के नामांकन जुलूस से पहले परमट मंदिर परिसर में आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुक्त भारत और सपा बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश का संकल्प दिलाया।

 

डिप्टी सीएम ने सभी से दोनों हाथ उठाकर मेरा बूथ, सबसे मजबूत का नारा दिलाते हुए सबसे ज्यादा वोट लाने का वचन दिलाया। उन्होंने कहा कि सपा की साइकिल तो  कानपुर में पहले ही पंक्चर हो चुकी है। इसलिए कानपुर में सपा का प्रत्याशी नहीं है और जहां तक कांग्रेस के हाथ के पंजे की बात है उसे अजय कपूर भाजपा में शामिल कर तोड़ चुके हैं।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव देश को पांच साल नहीं 100 साल आगे ले जाने वाला है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के कार्यकाल में कानपुर से बुंदेलखंड तक पेयजल की सभी समस्याएं खत्म की जा चुकी हैं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रमेश अवस्थी के साथ अपने संबंधों का जिक्र किया

इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रमेश अवस्थी के साथ अपने संबंधों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि रमेश अवस्थी से मेरा बहुत पुराना नाता है। अवस्थी जी ने मेरे बहुत इंटरव्यू लिए हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि यहां मौजूद भीड़ को देखकर मैं कह सकता हूं कि रमेश अवस्थी पांच लाख से ज्यादा वोटों से जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि बूथ पर मौजूद कोई भी बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी और सीएम योगी से कम नहीं है।

वहीं रमेश अवस्थी ने भी अपनी राजनीतिक यात्रा के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आभार जताया। अवस्थी ने कहा कि मेरी राजनीतिक यात्रा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बहुत योगदान है। अपने संबोधन में रमेश अवस्थी ने कहा कि इसके लिए मैं अपने भाई डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बहुत आभार व्यक्त करता हूं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि कानुपर सहित प्रदेश की जनता ने सूबे की सभी 80 सीटों पर कमल खिलाने का फैसला लिया है। यह सभी पीएम मोदी की जनहित कार्य योजनाओं और मुख्यमंत्री की कानून-व्यवस्था का परिणाम है।

इस दौरान विधानसभा अध्य़क्ष सतीश महाना, कानपुर भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी, भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले, कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय, एमएलसी अरुण पाठक, पूर्व विधायक अजय कपूर, भाजपा के वरिष्ठ नेता सचिन अवस्थी, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील शुभम अवस्थी, भाजपा की वरिष्ठ नेता प्रेमलता कटियार समेत बीजेपी के कई दिग्गज मौजूद रहे।

Share this story