सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- पार्टी का साथ देने वालों को प्रताड़ित कर रही है सरकार

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- पार्टी का साथ देने वालों को प्रताड़ित कर रही है सरकार

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को मीडियोकर्मियों से बातचीत के दौरान राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। उनका कहना है कि भाजपा सरकार समाजवादी पार्टी का साथ देने वालों को प्रताड़ित कर रही है। इस दौरान उन्होंने आजम खान व उनके परिवार का जिक्र करते हुए कहा कि आज उनका परिवार इसलिए तकलीफ में है क्योंकि वो समाजवादी हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबा साहेब आंबेडकर के संविधान को नहीं मानते हैं।

झूठ बोलने वालों से नहीं है कोई उम्मीद

सपा प्रमुख ने आगे किसानों, नौजवानों से किए गए वादों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन वह अभी तक पूरा नहीं हुआ। इसके अलावा नौजवानों को नौकरी देने की बात की थी, वह भी अभी तक नहीं दी। अखिलेश आगे कहते है कि झूठ बोलने वालों से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है।

बारिश से किसानों को हुए नुकसान की भरपाई करे सरकार

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने बातचीत के दौरान यह भी कहा कि सरकार पर्यावरण और वृक्षारोपण को लेकर झूठ बोल रहे है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि बारिश से किसानों को हुए नुकसान की भरपाई की जाए। इसके अलावा अखिलेश ने आरिफ और सारस पंछी की दोस्ती टूट जाने पर भी सरकार पर निशाना साधा।

सासर और आरिफ की दोस्ती को लेकर सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने आरिफ और सारस पंछी की दोस्ती टूट जाने पर भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वन विभाग की टीम उप्र के राजकीय पक्षी सारस को तो स्वतंत्र करने के नाम पर उसकी सेवा करनेवाले से दूर ले गई, देखना ये है कि राष्ट्रीय पक्षी मोर को दाना खिलाने वालों से स्वतंत्र करने के लिए क्या कार्रवाई की जाती है। क्या यही लोकतंत्र है? सरकार सारस छीन रही है तो मोर को दाना खिलाने वाले से मोर छीन लिया जाए।

Share this story