लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र में टॉफी दिलाने के बहाने सात साल की बच्ची से रेप 

लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र में टॉफी दिलाने के बहाने सात साल की बच्ची से रेप
परिजनों के मुताबिक, बेटी शुक्रवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान करोरवा निवासी मजदूर रामसरन वहां आ गया। बच्ची को अकेले खेलते देख उसने टॉफी का लालच देकर घर साथ ले गया। जहां रामसरन ने बच्ची के साथ गलत काम किया। बच्ची के रोने की आवाज सुन कर इलाके के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को देख रामसरन बेटी को छोड़ कर घर के पीछे के रास्ते से भाग रहा है। जिसे ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक मजदूर टॉफी दिलाने के बहाने सात साल की बच्ची को अपने घर ले गया। जहां उसके साथ रेप किया। बच्ची के रोने पर जान से मारने की धमकी देकर चुप कराने की कोशिश की। इसी बीच बच्ची की आवाज सुनकर पड़ोसी उसके घर पहुंच गए। उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया।

परिजनों के मुताबिक, बेटी शुक्रवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान करोरवा निवासी मजदूर रामसरन वहां आ गया। बच्ची को अकेले खेलते देख उसने टॉफी का लालच देकर घर साथ ले गया। जहां रामसरन ने बच्ची के साथ गलत काम किया। बच्ची के रोने की आवाज सुन कर इलाके के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को देख रामसरन बेटी को छोड़ कर घर के पीछे के रास्ते से भाग रहा है। जिसे ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। इंस्पेक्टर नगराम हेमंत कुमार राघव ने बताया कि रामसरन को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। आरोपी के खिलाफ बच्ची के पिता ने तहरीर दी है। मासूम को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट और जांच के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : आजमगढ़ :शिकायत लेकर पहुंची विवाहिता के साथ सिपाही ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Share this story