सहारनपुर में SDM संगीता राघव को दी गई धमकी:फोन पर दी गालियां, बोला- देवरिया का हूं

सहारनपुर की महिला SDM को धमकी; बोला- काम हो जाना चाहिए...वरना अंजाम बुरा होगा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

 

सहारनपुर । नकुड़ SDM संगीता राघव को फोन पर धमकी दी गई है। धमकी देकर आरोपी ने अपना मोबाइल बंद कर लिया है। एसडीएम की तरहीर पर पुलिस ने संजय नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

दो बार आई कॉल
एसडीएम नकुड़ संगीता राघव के सीयूजी नंबर पर सोमवार की शाम 7 बजे एक फोन आया। फोन करने वाले ने हरेंद्र सिंह नाम के व्यक्ति के किसी काम की सिफारिश की। एसडीएम ने काम करने से मना कर दिया। जिसके बाद कॉल पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए आरोपी ने फोन काट दिया। उसके बाद मंगलवार की सुबह 11 बजे कॉल उसी नंबर से आई। आरोपी ने दोबारा से एसडीएम को धमकी दे डाली। ट्रू-कॉलर पर फोन करने वाले का नाम संजय सिंह आ रहा है, जो देवरिया का रहने वाला है।

कई गंभीर धाराओं में दर्ज हुई FIR
नकुड़ थाना प्रभारी ने पूछने पर बताया कि एसडीएम की ओर से आई तहरीर के आधार पर धारा 352, 351/3, 121/1, 224 और धारा 79 के तहत मामला दर्ज किया गया है। धारा 79 महिला की गरिमा के विरुद्ध धमकी देने के मामले मे लगती है। इससे साफ है कि कॉलर ने अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया होगा। आरोपी संजय सिंह ने खुद को देवरिया का रहने वाला बताया है। अब पुलिस जांच में ही यह बात साफ हो पाएगी कि कॉलर का नाम संजय ही है या फिर उसने अपना नाम गलत बताया है।

धमकी देने के बाद से बंद है मोबाइल फोन
धमकी देने वाले ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया है। पुलिस ने जब एसडीएम के बताए नंबर पर दोबारा कॉल की तो फोन बंद आया। इसके बाद से देर शाम तक तक फोन स्विच ऑफ था। पुलिस का कहना है कि फोन स्विच ऑफ करने से कुछ नहीं होगा पुलिस जल्द आरोपी तक पहुंच जाएगी।

Share this story