सीतापुर में महिला की निर्मम हत्या, शरीर के अंग काट कर साथ ले गए हमलावर

हत्या

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमें अज्ञात हमलावरों ने एक महिला की निर्मम हत्या करके उसके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। इतना ही नहीं हमलावर महिला का सर सहित अन्य अंग काटकर अपने साथ ले गए।

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। सूचना मिलते ही एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस के अधिकारियों ने महिला के शव की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किया लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लगी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात रामपुर कला थाना क्षेत्र की है। पुलिस की कई टीमें महिला के बाकी अंगों की तलाश में लगी हुई है।

बताते चलें मंगलवार देर शाम रामपुर कला थाना क्षेत्र के ग्रामीण अपने खेतों से जानवरों को चला कर घर वापस आ रहे थे तभी उन्हें खेत में खून दिखाई दिया। ग्रामीण जब कुछ और आगे बढ़े तो एक महिला का निवृत्त क्षत-विक्षत पड़ा हुआ दिखाई दिया।

महिला के धड़ को देख ग्रामीण भयभीत हो गए और भागकर गांव पहुंचे जिसकी सूचना गांव वालों ने प्रधान को दी। पूरे मामले की जानकारी होते ही प्रधान ने सनसनीखेज वारदात को लेकर पुलिस को अवगत कराया।

मौके पर पुलिस को खेत से महिला का सर कटा हुआ धड़ बरामद हुआ। इतना ही नहीं महिला का एक हाथ और एक पैर भी गायब था। मौके पर पहुंचे एएसपी एनपी सिंह ने पुलिस की कई टीमें बनाकर महिला के गायब अंगों की तलाश के लिए भेजा मौके पर की गई छानबीन के दौरान महिला के इलाज से कुछ दूरी पर बोरा और गिलास बरामद हुए हैं। हालांकि महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं एसपी ने जिले के सभी थानों को गुमशुदा महिलाओं की सूची बनाने के निर्देश दिए हैं।

Share this story