वाराणसी : सिगरा-रथयात्रा मार्ग पर रोड धंसी...स्कूटी सवार बाल-बाल बचा:तेज आवाज के साथ 100 वर्गफिट में सड़क धंसने पर हडकंप

सिगरा-रथयात्रा मार्ग पर रोड धंसी...स्कूटी सवार बाल-बाल बचा:तेज आवाज के साथ 100 वर्गफिट में सड़क धंसने पर हडकंप

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

वाराणसी । सिगरा चौराहे से रथयात्रा मार्ग पर सोमवार दोपहर अचानक सड़क धंस गई। वाहनों की रफ्तार के बीच चौराहे पर सड़क बड़े गड्ढे में तबदील हो गई। सड़क धंसते ही हडकंप मच गया। चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और ट्रैफिक रोक दिया। पुलिसकर्मियों ने धंसी सड़क का निरीक्षण किया और फिर बैरिकेडिंग लगाकर रूट भी डायवर्ट कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने नगर निगम से शिकायत की है जिस पर काफी देर तक कोई कर्मचारी नहीं पहुंचा।

सिगरा चौराहे के पास धंसी नगर निगम की सड़क।

सिगरा चौराहे के पास धंसी नगर निगम की सड़क।

सोमवार को रथयात्रा-सिगरा मार्ग पर वाहनों का आवागमन जारी था। इसी दौरान किसी बड़े वाहन के गुजरते ही सड़क पर दरार पड़ने लगी। छोटे वाहनों के गुजरने के बाद अचानक सड़क धंसने लगी, सड़क धंसते ही हड़कंप मच गया।

नगर निगम क्षेत्र में पाइप लाइट फटने और रिसाव होने से विगत एक महीने में चार स्थानों पर सड़कें धंस चुकी हैं। लंका, नटिनियादाई, के बाद सिगरा रथयात्रा मार्ग पर भी सोमवार को सड़क धंस गई। बारिश में पीडब्ल्यूडी ने सड़कों की मरम्मत का काम कराया था, इस बार नगर निगम की सड़क धंसी है।

Share this story