अलीगढ़ में मेला देखने गई नाबालिग से रेप, नुमाइश दिखाने के बहाने ले गई थी महिला

अलीगढ़ में मेला देखने गई नाबालिग से रेप, नुमाइश दिखाने के बहाने ले गई थी महिला

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

अलीगढ़ । मेला देखने गई 12 साल की लड़की को जबरन शराब पिलाकर युवक ने रेप किया। फिर देर रात नाबालिग को उसके घर के बाहर छोड़कर वह फरार हो गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। जिसमें उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की पुष्टि हुई है। मामले में पुलिस ने एक महिला और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। घटना गांधी पार्क थाना क्षेत्र की है।

गांधी पार्क थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली नाबालिग शनिवार शाम 7 बजे बाजार से सब्जी लेने गई थी। सब्जी बाजार से कुछ दूरी पर महाशिवरात्रि का कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें मेला लगा हुआ था। बच्ची सब्जी लेने के बाद मेला देखने के लिए रुक गई।

महिला बच्ची को नुमाइश दिखाने ले गई
आरोप है कि इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाली शारदा उसके पास आई और उसे अपने साथ नुमाइश दिखाने के लिए लेकर चली गई। जिसके बाद देर रात तक बच्ची अपने घर नहीं पहुंची। जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं आई तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू कर दी। पड़ोस के कुछ लोगों ने बताया कि वह शारदा के साथ देखी गई थी। परिजनों ने जब महिला से संपर्क किया तो उसने बच्ची के बारे में कुछ भी जानकारी होने से मना कर दिया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि रात में 2 बजे उनकी बेटी घर पहुंची। जब परिजनों ने उससे पूछा तो बच्ची ने बताया कि महिला ने पहले उसे अपने साथ रखा। वह उसे अपने घर लेकर गई और फिर कुछ लड़कों को भी वहां पर बुला लिया। इसके बाद आरोपियों ने बच्ची को जबरन शराब पिलाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि तहरीर के बाद किशोरी का मेडिकल कराया गया था। जिसमें उसके प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़खानी पाई गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share this story