गन्ना किसानों के बकाए को लेकर रालोद का प्रदर्शन

 गन्ना किसानों के बकाए को लेकर रालोद का प्रदर्शन

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोक दल द्वारा चलाए जा रहे किसान संदेश अभियान के अंतर्गत मंगलवार को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर राष्ट्रीय लोकदल ने धरना-प्रदर्शन किया। इसी कड़ी में गाजियाबाद में भी प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता दिलनवाज खान व संचालन इंदरजीत सिंह टीटू ने किया।

इस अवसर पर रालोद नेताओं ने कहा कि किसानों के साथ उत्तर प्रदेश सरकार दुश्मनों जैसा व्यवहार कर रही है। आज प्रदेश के शुगर मिलों को चलते लगभग 4 महीने हो गए हैं। आजतक प्रदेश सरकार ने गन्ने का लाभकारी मूल्य घोषित नहीं किया। पिछले वर्ष का भी मोदीनगर शुगर मिल ब्याज सहित सैंकड़ों करोड़ रुपये अभी बकाया है।

हमारी सरकार से मांग है पिछला बकाया ब्याज सहित तुरंत दिया जाए। आज आवारा पशुओं ने किसानों का जीवन दूभर कर दिया है। दिन में किसान खेती करते हैं और रात में आवारा पशुओं का पहरा देते हैं इसलिए सरकार से राष्ट्रीय लोकदल की मांग है कि तुरंत आवारा पशुओं से छुटकारे के लिए कोई स्थाई समाधान निकाला जाए।

इस अवसर पर मंडल प्रभारी पूर्व विधायक दिलनवाज खान ने सरकार को कोसते हुए सभी मांगों को तुरंत पूरा करने की मांग की। जिला अध्यक्ष अमित त्यागी ने धरने में आए सभी का धन्यवाद दिया और एडीएम वित्त विवेक श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव इंद्रजीत सिंह, रालोद सहकारिता के प्रदेश अध्यक्ष अमर जीत विडडी, चौधरी मनवीर सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Share this story