प्रियंका गांधी और डिंपल यादव का वाराणसी में रोड शो: रथ पर इंडी गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय भी मौजूद रहे

priyanka gandhi

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

वाराणसी । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और सपा सांसद डिंपल यादव ने वाराणसी में रोड शो किया। पहली बार प्रियंका और डिंपल किसी रोड शो में साथ दिखे। रथ पर उनके साथ इंडी गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय भी मौजूद रहे। करीब 4 किलोमीटर लंबे रोड शो में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। समर्थकों ने दोनों नेताओं पर फूल बरसाए।

इससे पहले प्रियंका गांधी और डिंपल यादव ने काल भैरव के दर्शन किए। काल भैरव मंदिर के महंत सुनील दुबे ने बताया, प्रियंका और डिंपल आधे घंटे गर्भगृह में रहीं। रोड शो की शुरुआत दुर्गा कुंड मंदिर में मां कुष्मांडा की पूजा कर की। रोड शो के रास्ते में एक एम्बुलेंस आ गई, जिसे रास्ता दिया गया।

दुर्गाकुंड के दुर्गा मंदिर से शुरू हुआ रोड शो रविदास मंदिर तक गया। रोड शो के रूट पर मानस मंदिर, त्रिदेव मंदिर और संकटमोचन मंदिर के साथ कुल 21 मंदिर पड़े। लंका गेट पर रोड शो की ड्रोन से वीडियोग्राफी की गई।

वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी दो बार से सांसद हैं और तीसरी बार चुनावी मैदान में हैं। पीएम मोदी ने यहां 13 मई को रोड शो और 14 मई को नामांकन किया था। प्रियंका और डिंपल ने इस रोड शो से विपक्ष पीएम मोदी के रोड शो और मातृ शक्ति कार्यक्रम को जवाब देने की कोशिश की। साथ ही दलित और ओबीसी वोटरों को भी साधने का प्रयास किया। वाराणसी से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय हैं। यहां 1 जून को मतदान होना है।

 

Share this story