प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने मोहम्मद गुलाम का अवैध निर्माण   ध्वस्त किया

प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने मोहम्मद गुलाम का अवैध निर्माण   ध्वस्त किया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
   
प्रयागराज। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने आज मोहम्मद गुलाम के रसूलाबाद इलाके में स्थित अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। ये वही गुलाम है जो दुकान के अंदर खड़े होकर इंतजार कर रहा था। जैसे उमेश पाल गाड़ी से उतरा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। फिर अतीक अहमद के बेटे असद के साथ मोहम्मद गुलाम भी फरार हो गया। गुलाम के ही कहने पर सदाकत ने मुस्लिम हॉस्टल में अपना कमरा हत्याकांड की साजिश के लिए शूटरों को दिया था।  आज उसके घर को बुलडोजर से जमींदोज किया गया।

शूटर गुलाम का मकान काफी अंदर तक था प्रयागराज के रसूलाबाद में गुलाम के मकान को जब बुलडोजर ने पहले हिस्से को गिराया तो उसके बाद जगह बनती ही पोकलेन मशीन पहुंची और पूरे  के पूरे मकान को देखते हीं देखते जमींदोज कर दिया। 

एक तरफ शूटर गुलाम के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई हो रही थी। वहां पर मौजूद लोगों ने इस कार्रवाई को बिल्कुल सही बताया और यह भी कहा इस तरह की कार्रवाई से अपराधियों का मनोबल टूटेंगे।  प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम का घर प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ध्वस्त किया ये घर पूरी तरह से अवैध तरीके से बनाया गया है। ये मकान 120 फिट लंबा और 30 फिट चौड़े पूरे घर को जमींदोज कर दिया गया। इसके लिए दो बुलडोजर और एक पोकलैंड मशीन का प्रयोग किया गया। 

Share this story