पूर्व विधायक के चार अपार्टमेंट में पकड़ी गई बिजली चोरी

पूर्व विधायक के चार अपार्टमेंट में पकड़ी गई बिजली चोरी

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

कानपुर। छावनी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से विधायक रहे सोहेल अंसारी के चार अपार्टमेंट में बिजली चोरी पकड़ी गई है। एक कामर्शियल कनेक्शन लिया गया था। उससे चार और अपार्टमेंट में बिजली चल रही थी। बिजली विभाग पूर्व विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गया है।

पूर्व विधायक सोहेल अंसारी का पीएसी मोड़ के पास पांच मंजिला अपार्टमेंट बना हुआ है। इसमें अभी भी निर्माण कार्य कराया जा रहा है। इस बिल्डिंग में तकरीबन 40 फ्लैट बने हैं। भवन निर्माण के लिए अलग से एक बिजली कनेक्शन कमर्शियल प्रयोग के लिए लिया गया है। उसी कनेक्शन से बिल्डिंग के चार और फ्लैट में बिजली चलाई जा रही थी।

जानकारी पर बिजली विभाग ने छापेमारी की तो पता चला कि निर्माण कार्य के लिए जो कामर्शियल कनेक्शन लिया गया है, उसी से चार और अपार्टमेंट में बिजली चल रही है। बिजली विभाग ने वीडियोग्राफी कराकर सबूत एकत्र कर लिया है।

यह बहुमंजिला इमारत जो निर्माणाधीन है पूर्व विधायक सोहेल अंसारी के ही नाम है। केस्को के अधिशाषी अभियंता राजेंद्र कुमार ने गुरुवार को बताया कि यह बिल्डिंग और यहां कनेक्शन सोहेल अंसारी की नाम पर है। बिल्डिंग में चार फ्लैट में बिजली चोरी पकड़ी गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।
 

Share this story