पुलिस ने महिला समेत तीन चोरों को किया गिरफ्तार, दो लाख रुपये बरामद

पुलिस ने महिला समेत तीन चोरों को किया गिरफ्तार, दो लाख रुपये बरामद

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

कानपुर। ब्यूटी पार्लर संचालिका को गुमराह करके चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शुक्रवार को सर्विलांस की मदद से पुलिस के हत्थे चढ़ गये। महिला समेत दो चोरों को पुलिस ने रामादेवी के पास से गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से दो लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं।

एसीपी नौबस्ता मंजय सिंह ने शुक्रवार को बताया कि नौबस्ता हंसपुरम में एक महिला ब्यूटी पार्लर संचालिका है। बीते दिनों संचालिका को चकमा देकर एक महिला सहित दो पुरुषों ने लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गये थे। मामले की जांच चल रही थी और सर्विलांस प्रभारी अजय गंगवार उनकी बराबर लोकेशन ट्रेश कर रहे थे।

शुक्रवार को उनकी लोकेशन चकेरी थाना क्षेत्र के रामादेवी के पास मिली। इस पर नौबस्ता पुलिस फौरन रामादेवी पहुंची और महिला समेत दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया। थाना लाकर तीनों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने घटना को कबूल कर लिया और उनके पास से दो लाख रुपये नकद बरामद हुए।

बताया कि तीनों ने लाखों रुपये के जेवरात शिकोहाबाद के यादव कालोनी में एक ज्वैलर्स को बेच दिये हैं। पकड़े गये चोरों के नाम सुखवीर उर्फ छोटे निवासी नसीरपुर फिरोजाबाद, सुशील यादव निवासी यादव कालोनी परतापुर चौराहा थाना कोतावाली शिकोहाबाद जिला फिरोजाबाद और भावना है। यह तीनों कानपुर में किराए पर रहकर इसी तरह चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। अन्य घटनाओं को लेकर अभी पूछताछ चल रही है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
 

Share this story