कानपुर में पीएम मोदी का पहला रोड शो : एक झलक पाने के लिए सड़क पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी 

कानपुर में पीएम मोदी का पहला रोड शो : एक झलक पाने के लिए सड़क पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

कानपुर ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर में पहली बार रोड शो किया। गुमटी इलाके से शुरू हुआ रोड शो 1.8 किमी दूर खोया मंडी पर खत्म हुआ। सीएम योगी और भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी भी साथ रहे। रोड शो के बीच मोदी ने गुमटी गुरुद्वारे में मत्था टेका।

मोदी की एक झलक पाने के लिए सड़क पर लोगों की भारी भीड़ रही। लोगों ने जगह-जगह फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। पीएम का रोड शो जिस इलाके से गुजरा, वह सिख बाहुल्य एरिया है।

रोड शो के दौरान पीएम मोदी।

(रोड शो के दौरान पीएम मोदी।)

कानपुर से भाजपा ने रमेश अवस्थी को प्रत्याशी बनाया है, जबकि I.N.D.I. गठबंधन से यहां कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा मैदान में हैं। कानपुर, अकबरपुर, कन्नौज, फर्रुखाबाद, इटावा में 13 मई को मतदान होना है। प्रधानमंत्री के रोड शो से इन सभी सीटों पर सीधा असर पड़ेगा।

दिल्ली से आए रथ पर सीएम योगी और कानपुर से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी भी पीएम मोदी के साथ रहे।

(दिल्ली से आए रथ पर सीएम योगी और कानपुर से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी भी पीएम मोदी के साथ रहे।)

डमरू की गूंज के बीच गूंजा जय श्रीराम, मोदी ने समर्थकों का अभिवादन किया स्वीकार
प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो शुरू हुआ तो पहला पड़ाव गुमटी गुरुद्वारा रहा। इस दौरान गुरुद्वारे के ठीक सामने मंच पर डमरू नाद के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत आरती के साथ किया गया। वैदिक मंत्र स्वस्तिवाचन, संख ध्वनि, गंगा आरती के माध्यम से अध्यक्ष आचार्य कालीचरण दीक्षित व उनके साथ आये बटुकों ने किया। प्रधानमंत्री मोदी के हाथ जोड़ते ही भीड़ ने जयकारा लगाया जय श्रीराम..., मोदी है तो मुमकिन है...आदि नारों से पूरा वातावरण गुंजायमान हो उठा। इस दौरान लोग मानो मंत्रमुग्ध हो गए। हजारों हाथों में मोबाइल के फ्लैश चमकने लगे। मोदी ने भले ही कुछ न कहा, हाथ जोड़कर अभिवादन किया और हाथ में कमल का चुनाव चिह्न लहराकर कानपुर प्रत्याशी रमेश अवस्थी और कानपुर देहात के प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के लिए समर्थन भी मांगा। सड़क के दोनों तरफ भारी भीड़ जुटी थी। भीड़ मोदी की एक झलक पाने को बेताब दिखी। इस पल को मोबाइल में सहेजने के लिए भीड़ बेताब रही। भीड़ को अपने ही अंदाज में देखते हुए प्रधानमंत्री आगे बढ़ते चले गए, उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व सांसद सत्यदेव पचौरी आदि मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री के रोड शो की फोटो-वीडियो देखिए...

 

Share this story