जनता की गुस्सा भाजपा को 140 सीटों के लिए तरसा देगी : अखिलेश यादव

जनता की गुस्सा भाजपा को 140 सीटों के लिए तरसा देगी : अखिलेश यादव

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

जौनपुर। लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा के पक्ष में गुरुवार को जनसभा को संबोधित करने आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की प्रदेश एवं केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अपने ही लोग हराने का काम कर रहे हैं। जो लोग 400 पार का नारा दे रहे हैं, वही इनको 400 बार हराने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यहां सब पढ़े-लिखे लोग हैं,अगर 400 पार का नारा किसी ने दिया है तो इसका मतलब यह हुआ की कुल लोकसभा की 543 सीटे हैं और अगर 400 सीटे निकाल दिया जाये तो केवल 143 बचती हैं। इससे यह लग रहा है कि वे स्वयं स्वीकार कर रहे हैं की 400 पार मतलब 143 सीटे ही जीतेंगे। 140 करोड़ जनता की गुस्सा भाजपा को 140 सीटों के लिए भी तरसा देगी।

समाजवादी पार्टी के दोनों उम्मीदवारों को रिकार्ड मतों से जीता कर लोकसभा में भेजने का अपील की। उन्होंने कहा कि अब चुनाव पूर्वांचल की धरती पर आ गयी है,लोगों में जो गुस्सा है और जिस तरह से पार्टी के लिए हमें समर्थन दिखाई दे रहा है, उससे लग गया है कि इस बार पूर्वांचल से भारतीय जनता पार्टी का एक भी सांसद जीत कर नहीं आयेगा। जहां अभी तक मैं कहता था पांचवें चरण के चुनाव तक 80 लोकसभा में एक सीट पर लड़ाई है वरना पूरी सीटे इंडी गठबंधन जीत रही है।

Share this story