ओपी राजभर ने कांग्रेस नेता अजय राय पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बोले- तेरा क्या होगा…

ओपी राजभर ने कांग्रेस नेता अजय राय पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

लखनऊ। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ओपी राजभर ने इस बार यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पर एक अपमानजनक टिप्पणी की है, जिसे लेकर वह चर्चा में आ गए हैं। एक सवाल के जवाब में राजभर ने अजय राय के लिए ‘शोले’ फिल्म का डायलॉग दोहरा दिया और कहा कि अब तेरा क्या होगा कालिया…।

दरअसल, ओपी राजभर से सवाल पूछा गया था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रायबरेली में कहा है कि अगर प्रियंका गांधी को वाराणसी से लड़ा दिया जाता तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब दो- तीन लाख वोटों से हार जाते। इस पर राजभर ने कहा कि उन्हें रोका किसने था…। अब तो चुनाव हो चुके हैं, अब आगे की तैयारी करें।

 

राजभर ने अजय राय पर की विवादित टिप्पणी

इसके आगे जब राजभर से कहा गया कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भी यही बात कही थी तो उन्होंने कहा कि अब तेरा क्या होगा कालिया…। वहीं, घोसी सीट पर बेटे की हार को लेकर उन्होंने कहा कि हमसे चुनावी गणित में चूक हुई। उसकी समीक्षा की जा रही है। हम आने वाले चुनाव के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।

अजय राय ने किया पलटवार

ओम प्रकाश राजभर के बयान पर अजय राय ने भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वह बड़बोले नेता हैं। उन्हें जल्द से जल्द इन लोगों से अपना पिंड छुड़ा लेना चाहिए। नहीं तो बची- खुची राजनीति भी खत्म हो जाएगी।

बता दें कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार सांसद राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ मंगलवार को रायबरेली पहुंचे थे। यहां राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी जान बचाकर निकले हैं। अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ जाती तो प्रधानमंत्री दो से तीन लाख वोटों से चुनाव हार जाते।

Share this story