देवरिया के नगर पंचायत रूद्रपुर में फ्रिज में करंट उतरने से मां-बेटी की मौत

देवरिया के नगर पंचायत रूद्रपुर में फ्रिज में करंट उतरने से मां-बेटी की मौत

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

 

देवरिया । नगर पंचायत रूद्रपुर में फ्रीज में आए करंट की चपेट में आकर मां-बेटी की मौत हो गई। वहीं 3 वर्षीय मासूम भी घायल हो गया। परिजन मां-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मां-बेटी की मौत की सूचना पर मोहल्ले में शोक की लहर दौड़ गई।

 

आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला

जिले के रुद्रपुर नगर पंचायत स्थित आजाद नगर वार्ड निवासी भंडारी उर्फ इस्तेखार अंसारी के घर एक माह पहले शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए उनकी शादीशुदा बेटी अफसाना खातून (32 वर्ष) पत्नी इरफान उर्फ सोनू अंसारी निवासी तेलिया कला थाना मईल भी अपने 3 वर्षीय बेटे गोलू के साथ आई थी। बुधवार की दोपहर मां शायदा अंसारी (55 वर्ष) फ्रीज से आम निकाल रही थी।

परिजन घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए

इसी दौरान वह फ्रीज में उतर रहे करंट की चपेट में आ गई। करंट लगता देख बेटी अफसाना खातून (32 वर्ष) बचाने का प्रयास करने लगी। मां बेटी दोनों करंट लगने से दूर गिर पड़े। पास में खड़ा अफसाना का बेटा गोलू भी इस दौरान संपर्क में आने से घायल हो गया। परिजन घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

वहां, मां बेटी को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। शायदा खातून को रूद्रपुर स्थित कब्रिस्तान में दफन किया गया। जबकि उनकी मृत बेटी अफसाना खातून का शव उनके परिजन तेलिया कला ले गए। थानाध्यक्ष रतन कुमार पांडेय ने बताया कि परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराना चाह रहे थे। परिजनों की मांग पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को सौंप दिया।

Share this story