मुरादाबाद: कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर युवती से रेप, वीडियो डिलीट करने के लिए दिए 1.5 लाख और ज्वैलरी

मुरादाबाद में कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर युवती से रेप, वीडियो डिलीट करने के लिए दिए 1.5 लाख और ज्वैलरी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुरादाबाद । एक युवती से रेप करके उसका वीडियो बनाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी युवक पीड़िता की बहन की ननद का बेटा और उत्तराखंड के रुद्रपुर में रहता है। युवती ने FIR में कहा है कि उसने अपनी न्यूड वीडियो डिलीट करने के लिए आरोपी को डेढ़ लाख रुपये और घर में रखे जेवर भी दे दिए। लेकिन उसने इसके बाद भी वीडियो डिलीट नहीं की। वीडियो के दम पर वो युवती को ब्लैकमेल करके कभी दिल्ली तो कभी उत्तराखंड के होटलों में मिलने के लिए बुलाता रहा। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बहन की ननद के बेटे ने की गंदी हरकत

मुरादाबाद में सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाली युवती ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के रमपुरा रुद्रपुर वार्ड-6 निवासी राकेश ने उसके साथ रेप किया। युवती ने कहा है कि उसकी बहन रामपुर की एक कॉलोनी में रहती है। एक जून 2021 को वह अपनी बहन के घर गई थी। वहां उसकी मुलाकात बहन की ननद के बेटे राकेश से हो गई थी।

कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर किया रेप

25 अक्तूबर 2021 राकेश मुरादाबाद आया और उसने बुध बाजार के होटल में मिलने के लिए युवती को बुला लिया था। आरोप है कि वहां उसने पीने के लिए कोल्डड्रिंक दी। जिसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई। जब होश में आई तो राकेश उसके मुंह पर पानी छिड़क रहा था। युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने धमकी दी थी कि उसने मोबाइल में वीडियो बना लिया।

अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

इसके बाद उस वीडियो की मदद से आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी के कहने पर 7 जनवरी 2022 को पीड़िता घर ने डेढ़ लाख रुपये और अपने जेवर भी उसे दे दिए।आरोपी उसे अपने साथ रुद्रपुर, हल्द्वानी, किच्छा और दिल्ली में भी उसे अपने साथ रखा। पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

Share this story