विक्षिप्त ने 7 वर्षीय मासूम को कुएं में फेंका, डूबने से हुई मौत

विक्षिप्त ने 7 वर्षीय मासूम को कुएं में फेंका, डूबने से हुई मौत

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

जालौन। आटा थाना क्षेत्र के पिपराया निवासी नीरज का 7 वर्षीय पुत्र नितिन अपने दोस्त आकाश के साथ घर से सौ मीटर दूर दुकान पर सामान लेने गया था। जब वह घर वापस लौट रहा था। तभी पास में बने कुएं के पास एक विक्षिप्त युवक बैठा हूआ था।

आकाश के मुताबिक विक्षिप्त युवक ने बुलाया और सामान मांगने लगा और विरोध करने पर नितिन को उठाकर कुएं में फेंक दिया। यह देख वह चीखने चिल्लाने लगा। आस पड़ोस के लोग इकठ्ठा हुए तो दोस्त ने आपबीती बताई। जिसके बाद पूरे गाँव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस तुंरत मौके पर पहुँच गई।

बता दें कि, वहां मौजूद ग्रामीणों ने जनरेटर लगाकर कुएं का पानी बाहर निकाला दिया। करीब 3 तीन घण्टे की मशक्कत के बाद पुलिस ने नितिन को कुएं से बाहर निकाला गया पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

फिलहाल पुलिस में बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और विक्षिप्त युवक को हिरासत में ले लिया है। घटना को लेकर थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बालक को मुंह से बाहर निकाला था और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जिस युवक पर ग्रामीण बालक को कुएं में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं वह मानसिक विक्षिप्त नजर आ रहा है और उसे हिरासत में ले लिया गया है।

 

Share this story