माफिया मुख्तार की बहू निखत बानो ने पुलिस के सामने खोली जेल के अंदर की पोल

माफिया मुख्तार की बहू निखत बानो ने पुलिस के सामने खोली जेल के अंदर की पोल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

चित्रकूट माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानों और चालक रियाज से विशेष जांच दल (एसआईटी) ने तीसरे दिन भी पूछताछ की। इस बीच जेल अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कई अहम साक्ष्य भी मिले हैं। यह लोग महंगे गिफ्ट लेकर अब्बास और निखत की मदद कर रहे थे। माना जा रहा है कि जल्द ही आरोपित जेल के अधिकारियों और कर्मचारियों की गिरफ्तारी भी की जा सकती है।

मंहगे गिफ्ट की डिटेल्स पता कर भेजी जाएगी रिपोर्ट

निखत से हुई पूछताछ के बाद जेलकर्मियों की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि निखत और नियाज के द्वारा महंगे गिफ्ट के बारे में जानकारी दी जा चुकी है। हालांकि जांच टीम अब यह पता लगाने में लगी है कि किसको कब और कितना महंगा गिफ्ट मिला। इसकी डिटेल्स मिलने के बाद रिपोर्ट तैयार कर जेल के उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। रिपोर्ट में यह भी बताया जाएगा कि निखत की साजिश में सभी निलंबित जेलकर्मी शामिल थे। इसके बाद उन अधिकारियों और कर्मचारियों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

डीआइजी जेल ने भी की थी मामले की जांच

ज्ञात हो कि 17 फरवरी को निखत की जेल से 3 दिन की रिमांड ली गई थी। जबकि नियाद की रिमांड 5 दिनों की मिली थी। निखत बानो को 11 फरवरी को डीएम और एसपी ने जेल अधीक्षक के कार्यालय से पकड़ा था। जिसके बाद मामले में जेल के अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ एक्शन भी देखने को मिला था। निखत और नियाज की गिरफ्तारी के बाद मामले की जांच डीआइजी जेल शैलेंद्र कुमार मैत्रेय ने की थी। इसमें जेल अफसरों के अलावा 5 जेल कर्मी भी दोषी मिले थे। उन सभी को निलंबित कर दिया गया था। अब्बास अंसारी और निखत की जेल में हुई मुलाकात को लेकर माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में बड़ा एक्शन देखने को मिल सकता है। 

Share this story