लखीमपुर खीरी : हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर बाइक पर गिरी, तीन की मौत

लखीमपुर खीरी : हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर बाइक पर गिरी, तीन की मौत

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

लखीमपुर खीरी। जनपद में हैदराबाद थाना क्षेत्र की बड़ी नहर के पास 11 हजार की बिजली की हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर बाइक पर जा गिरा। बाइक पर सवार भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मां और एक बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए डीएम और एसपी घटनास्थल के लिए रवाना होने के निर्देश दिए हैं।

प्रराभिंक जानकारी के मुताबिक, बहादुर नगर से एक परिवार लखीमपुर के निघासन तहसील में अपनी रिस्तेदारी में आया था। सोमवार की वह वापस बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान हैदराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत पढ़ने वाली बड़ी नहर के पास 11 हजार की लाइन का तार टूटकर बाइक पर जा गिरा।

बाइक में आग लग गई और इस दौरान बाइक चला रहा युवक,उसकी बहन और बुआ के लड़के की करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। मां और एक बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई हैं,जिन्हें तत्काल इलाज के लिए स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी पर महेंद्र बहादुर सिंह, एसपी गणेश प्रसाद सहाबी और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये है। पुलिस मृतकों की पहचान का प्रयास कर रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का स्वयं संज्ञान लिया है। दुर्घटना में हुई लोगों की मौत के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने बिजली विभाग के संबंधित अधिकारियों को परिवार को हर संभव मदद देने के निर्देश दिए हैं। वहीं, बिजली विभाग ने पीड़ित परिवार को पांच-पांच लाख रुपये देने की आश्वासन दिया है।

Share this story